दुर्लभ दृश्य! आँखों के सामने तैरते हुए जा रही थी 5 मंजिला इमारत, देखें वीडियो

सोशल मीडिया में कई बार ऐसे वीडियो व फोटो वायरल होते मिल जाते हैं जिसे देखकर आप उसे शेयर करने पर मजबूर हो जाते हैं। और कभी-कभी तो उस पर यकीन भी नहीं होता है कि क्या ये सचमुच ये हकीकत है या अफसाना।

Update: 2019-08-02 09:50 GMT
दुर्लभ दृश्य! आँखों के सामने तैरते हुए जा रही थी 5 मंजिला इमारत, देखें वीडियो

नई दिल्ली :सोशल मीडिया में कई बार ऐसे वीडियो व फोटो वायरल होते मिल जाते हैं जिसे देखकर आप उसे शेयर करने पर मजबूर हो जाते हैं। और कभी-कभी तो उस पर यकीन भी नहीं होता है कि क्या ये सचमुच ये हकीकत है या अफसाना। लेकिन वीडियो देखने में हकीकत का लगता है। ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें चीन में यांग्त्ज़ी नदी में एक 5-मंजिला इमारत तैरती हुई दिखाई दे रही है।

यह भी देखें... पाकिस्तान में 1000 साल पुराना मंदिर बंटवारे के बाद पहली बार पूजा के लिए खुला

नवंबर 2018 में शूट किया ये वीडियो अब वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो को मैसिमो नाम के ट्टविटर अकाउंट से ट्वीट किया गया है। ऐसी अजब चीजें सिर्फ चाइना में ही हो सकती है। नवंबर 2018 में एक 5 मंजिला इमारत को यांग्त्ज़ी नदी में तैरते हुए देख लोग हैरान हो गए थे।

देखें वीडियो

Full View

यह भी देखें... जंगलों में ट्रेनों की नई घुसपैठ, 13 रेलवे प्रोजेक्ट्स को मंजूरी

लेकिन बाद में पता चला कि ये एक पानी में ही बना रेस्त्रां था, जोकि स्थानीय नियमो में बदलाव के चलते दूसरी जगह ले जाया जा रहा था। फिलहाल अब इस वीडियो को देखकर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News