ये हैंडसम प्रधानमंत्री: लड़कियां हैं इनकी दीवानी, लाइफस्टाइल और लुक्स बेहद खास

आपने एक्टर-एक्ट्रेसेस की खूबसूरती को तो देखा ही होगा, इनके चाहने वाले भी बहुत संख्या में हैं। लेकिन राजनेताओं के लुक्स को बहुत ध्यान से नहीं देखा होगा, तो आज हम आपको दुनिया के 5 सबसे हैंडसम प्रधानमंत्री के बारे में बताने जा रहे हैं...

Update:2020-02-09 18:16 IST

नई दिल्ली: आपने एक्टर-एक्ट्रेसेस की खूबसूरती को तो देखा ही होगा, इनके चाहने वाले भी बहुत संख्या में हैं। लेकिन राजनेताओं के लुक्स को बहुत ध्यान से नहीं देखा होगा, तो आज हम आपको दुनिया के 5 सबसे हैंडसम प्रधानमंत्री के बारे में बताने जा रहे हैं...

1. कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो के बारे में हम आपको जानकारी देने जा रहे हैं। जस्टिन के पिता पियरे इलिएट ट्रूडो भी कनाडा के प्रधानमंत्री रह चुके हैं। उनके पिता दो कार्यकाल के दरमियान करीब 15 साल तक कनाडा के प्रधानमंत्री रहे। पिता के निधन के बाद उन्होंने राजनीति में प्रवेश किया और लोगों के दिल में जगह बनाई। जस्टिन के पिता का निधन साल 2000 में हुआ और उसके आठ साल बाद उन्होंने राजनीति में कदम रखा।

ये भी पढ़ें—कानून अंधा क्यों! आखिर कौन थी ये देवी जिसकी आंखों पर पट्टी और हाथ में है तराजू

इन खूबियों के चलते हैं फेमस

दुनिया में जस्टिन ही ऐसे पीएम हैं, जिनके पास सिक्युरिटी का तामझाम नजर नहीं आता। वे कनाडा में अक्सर सड़कों पर पैदल घूमते या शॉपिंग करते भी देखे जा सकते हैं। इतना ही नहीं, वे एक आम आदमी की तरह अक्सर सरकारी बसों में भी सफर करते हैं। मीडिया में आज तक उनकी एक भी ऐसी फोटो नहीं आई, जिसमें वे गुस्से में दिखाई दिए हों।

ये भी पढ़ें— अब इस नाम से जाना जाएगा कोरोना वायरस, जानिए क्यों बदला

बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक उनके फैंस हैं। क्योंकि, बुजुर्गो के प्रति उनका व्यवहार एक पीएम नहीं, बल्कि एक परिवार के सदस्य जैसा होता है। जस्टिन ने कॉलेज के दिनों में दोस्त सोफिया ग्रेगरी से 2005 में शादी की थी। अब वे तीन बच्चों के पिता हैं।

2. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी एक लोकप्रिय प्रधानमंत्री हैं। इनकी रैली में बच्चे-बूढ़े और नौजवानों की संख्या बहुत होती है।

पीएम मोदी आए दिन बच्चों के प्रोग्राम में शामिल होते हैं। भारत में इनके लाखों फैंस हैं। भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कई अन्य देशों में भी इनके बहुत चाहने वाले हैं।

3. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को लोकप्रिय माना जाता है, पाकिस्तान में इनके बहुत चाहने वाले हैं।

क्रिकेट से राजनीति में कदम रखने वाले इमरान खान को पाकिस्तान के अतिरिक्त कई देशों के लोग पसंद करते हैं।

4. भूटान के राजा जिग्मे खेसर नामग्याल वांग्चुक

5. स्पेन के प्रधानमंत्री पेद्रो सांचेज

इन पांचों प्रधानमंत्रियों की लोकप्रियता पूरी दुनिया में फेमस है।

Tags:    

Similar News