पाक सरकार पूर्व PM के इलाज के लिए इच्छानुसार सुविधाएं मुहैया कराने को तैयार: उस्मार डार

बताते चले कि बीते दिनों पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से ये खबर आई थी। जिसमें कहा गया था कि नवाज शरीफ बीमार है। उनकी पार्टी के नेताओं की तरफ से आरोप लगाया गया था कि इमरान सरकार नवाज शरीफ की बिगड़ती सेहत को लेकर बिल्कुल भी संजीदा है। वे नहीं चाहते है नवाज शरीफ जल्द ठीक हो। इसलिए जनबुझकर उनके इलाज में रोड़ा अटकाया जा रहा है।

Update: 2019-03-17 08:42 GMT
फ़ाइल फोटो

इस्लामाबाद: यूथ अफेयर्स डिपार्टमेंट(युवा कार्यक्रम विभाग ) में इमरान सरकार के विशेष सहयोगी, उस्मान डार ने कहा है कि इमरान सरकार पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को उनकी इच्छानुसार इलाज की सुविधा मुहैया कराने के लिए तैयार है। उन्होंने ये बात एक पाकिस्तानी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान कही।

टाइम्स ऑफ़ इस्लामाबाद की रिपोर्ट के मुताबिक उस्मान डार ने पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज(पीएमएल-एन) के नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे इस मामले पर जानबूझकर राजनीति कर रहे है। उन्हें ये सब बंद कर देना चाहिए। अच्छा होगा कि वे सरकार को उन डाक्टरों के नाम बताएं, जहां पर नवाज शरीफ का इलाज करना चाहते है। इस काम में उनकी पूरी मदद करेगी।

उन्होंने आगे कहा कि नवाज शरीफ की पार्टी के नेता पाकिस्तान में उनके इलाज को लेकर बिल्कुल भी संजीदा नहीं है। वे देश के अंदर उनका इलाज नहीं कराना चाहते है। वह सरकार पर लगातार नवाज शरीफ का देश से बाहर ले जाकर इलाज कराने का दवाब बना रहा है। इसलिए उनके नेताओं की तरफ से सरकार पर अनर्गल के आरोप लगाये जा रहे है।

ये भी पढ़ें...भारत ने अमेरिकी संसद में लॉबीइंग ना की होती तो पाकिस्तान और मजबूत होता

बताते चले कि बीते दिनों पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से ये खबर आई थी। जिसमें कहा गया था कि नवाज शरीफ बीमार है। उनकी पार्टी के नेताओं की तरफ से आरोप लगाया गया था कि इमरान सरकार नवाज शरीफ की बिगड़ती सेहत को लेकर बिल्कुल भी संजीदा है। वे नहीं चाहते है नवाज शरीफ जल्द ठीक हो। इसलिए जनबुझकर उनके इलाज में रोड़ा अटकाया जा रहा है।

जिसके बाद से अब उस्मान डार का इस मामले में ताजा बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि इमरान सरकार पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को उनकी इच्छानुसार इलाज की सुविधा मुहैया कराने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें...झूठ बोल रहा है पाकिस्तान, आतंकियों के खिलाफ ले ‘नया ऐक्शन’: विदेश मंत्रालय

Tags:    

Similar News