वॉर्ड बॉय ने अपनी डॉक्टर गर्लफ्रेंड की कर दी हत्या, लगाया कोरोना संक्रमित करने का आरोप

दुनियाभर में कोरोना तांडव मचा रहा है। इसी बीच एक हॉस्पिटल से चौंकाने वाली खबर है कि एक वॉर्ड बॉय ने कोरोना वायरस से संक्रमित करने का आरोप लगाकर अपनी डॉक्टर गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी...

Update:2020-04-03 12:10 IST

दुनियाभर में कोरोना तांडव मचा रहा है। चीन के बाद सबसे ज्यादा इसका असर इटली में देखने को मिला। इसी बीच इटली के एक हॉस्पिटल से चौंकाने वाली खबर है कि एक वॉर्ड बॉय ने कोरोना वायरस से संक्रमित करने का आरोप लगाकर अपनी डॉक्टर गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें: अब दुकानदार नहीं कर पाएंगे मनमानी, तय हुए राशन समेत फल-सब्जी के दाम

दोनों इटली स्थित सिसली के मेसिना में काम करते थे, लेकिन बाद में कोरोना वायरस फैलने के बाद स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं में लगा दिया गया। इस बात की जानकारी खुद युवक ने पुलिस को दी। युवक ने मंगलवार तड़के पुलिस को फोन करके बताया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी है।

ये भी पढ़ें: बांटा जा रहा राशन, जानिए कितने लोगों को मिला फायदा

घटना स्थल पर पुलिस जब पहुंची देखा कि युवक ने अपनी भी कलाई काटी हुई थी। उसे लॉरेना के सहयोगियों ने बचाया। युवक ने पुलिस को बताया, 'मैंने उसे मार डाला, क्योंकि उसने मुझे कोरोनो वायरस दिया था।'

ये भी पढ़ें: केविन-विराट के Live इंटरव्यू में अनुष्का ने किया कुछ ऐसा, वायरल हो गई फोटो

हालांकि, पुलिस को युवक की कहानी पर संदेह है, क्योंकि शुरुआती जांच में पता चला है कि न तो उन्हें और न ही उनकी प्रेमिका को कोरोना वायरस था। इस घटनाक्रम को लेकर इटली में सोशल मीडिया पर काफी नाराजगी भी देखी जा रही है।

ये भी पढ़ें: लॉक डाउन: राज्यमंत्री सुनील भराला ने किया राशन वितरण, अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

Tags:    

Similar News