×

Today Top 10 Bollywood News: प्रियंका चोपड़ा के खुलासे से लेकर नितेश पांडे के निधन तक, पढ़ें बॉलीवुड की ताजातरीन खबरें

Today Top 10 Bollywood News: यहां पढ़ें 24 मई 2023 की मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरें...

Ruchi Jha
Published on: 24 May 2023 1:30 PM GMT
Today Top 10 Bollywood News: प्रियंका चोपड़ा के खुलासे से लेकर नितेश पांडे के निधन तक, पढ़ें बॉलीवुड की ताजातरीन खबरें
X
Today Top 10 Bollywood News (Image Credit: Instagram)

#1 इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं आमिर खान

आमिर खान की दो शादियों और दोनों बार तलाक से तो हर कोई वाकिफ है। इस बीच एक्टर के अफेयर की खबरों ने एक बार फिर हवा पकड़ ली है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#2 उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक

सोशल मीडिया स्टार और एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने थोड़ी देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक नया पोस्ट शेयर कर खलबली मचा दी है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#3 खुला काव्या की प्रेग्नेंसी का राज?

स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। अनुज ने अभी तक अनुपमा को सच नहीं बताया है, तो वहीं दूसरी तरफ काव्या का सच सबके सामने आ चुका है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#4 कैटरीना कैफ ने उड़ाया था इस एक्टर का मजाक

बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत और हॉट दिवा कैटरीना कैफ किसी न किसी कारणवश सुर्खियों में बनीं रहती हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#5 नहीं रहे 'अनुपमा' फेम एक्टर नितेश पांडे

टीवी एक्टर नितेश पांडे का 24 मई 2023 की सुबह निधन हो गया। इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#6 प्रियंका चोपड़ा के एक खुलासे से बॉलीवुड में मचा बवाल!

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एक बेहद हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। एक्ट्रेस के इस खुलासे से बॉलीवुड में बवाल मच गया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#7 फिर साथ नजर आएंगे अक्षय और सारा अली खान

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'स्काई फोर्स' को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। जी हां, फिल्म में अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड की ये दो हसीना भी नजर आने वाली हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#8 खुला आदित्य सिंह राजपूत की मौत का राज?

आदित्य सिंह राजपूत की मौत से हर कोई सदमे में है। इस बीच पुलिस को एक्टर के घर से कुछ दवाएं बरामद हुई है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#9 प्रियंका चोपड़ा का लेटेस्ट फोटोशूट

प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं, लेकिन इन फोटोज में कुछ बेहद खास है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#10 वैभवी उपाध्याय का सड़क दुर्घटना में निधन

टीवी एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का हिमाचल प्रदेश में एक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story