खुलेआम संबंध पर खुलासा! डरने के बावजूद ज़्यादातर महिला-पुरुष करते हैं ऐसा

भारत की जनसंख्या विश्व में दूसरे नम्बर पर है। एक तरफ भारत मे लोग शारीरिक संबंधों पर खुलकर बात करने तक से लोग कतराते हैं, लेकिन अभी भी लोग खुले में शारीरिक संबंध बनाने को तैयार रहते हैं।

नई दिल्ली: भारत की जनसंख्या विश्व में दूसरे नम्बर पर है। एक तरफ भारत मे लोग शारीरिक संबंधों पर खुलकर बात करने तक से लोग कतराते हैं, लेकिन अभी भी लोग खुले में शारीरिक संबंध बनाने को तैयार रहते हैं।

यह भी पढ़ें- कालीन भैया ने की इंस्टाग्राम में एंट्री, पोस्ट किया मिर्जापुर-2 का फर्स्ट लुक

बता दें कि एक जमाना हुआ करता था जब लोग अपने बेडरूम सीक्रेट्स लीक या शेयर होने का डर हर किसी के दिमाग में रहता था, लेकिन अब जमाना धीरे-धीरे बदल रहा है। इस बीच हुए एक सर्वे में बहुत कुछ बदलाव देखने को मिला है।

यह भी पढ़ें- वाह! कुछ ऐसा है ताज होटल, इतने रूपये में मिलेगा एक वेज थाली

बताया जा रहा है कि सर्वे में जब लोगों से पूछा गया कि क्या वे पकड़े जाने के डर के बावजूद खुले में सेक्स करने के लिए तैयार हैं? तो जवाब में छोटे-बड़े शहरों से काफी हतप्रद करने वाले रिजल्ट सामने आए हैं।

यह भी पढ़ें- सलमान अकेले में करते थे ये! गम था इस बात का, वजह थी ये हीरोइन

राजस्थान से आया सबसे ज्यादा जवाब…

सर्व में राजस्थान के जयपुर में सबसे ज्यादा लोगों ने इसका जवाब ‘हां’ में दिया, बता दें कि यानी इस शहर के लोगों में सेक्स के दौरान किसी के देखे या पकड़े जाने का कोई खौफ नहीं था, जयपुर में 67.5% लोग इस मामले में बेखौफ नजर आए।

यह भी पढ़ें-  कांपा पाकिस्तान! अभी-अभी भारत को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकियों में हायतौबा

पुणे…

राजस्थान की तरह पुणे में भी 67.5% लोगों ने बिना घबराहट कहा कि उन्हें किसी के देखे या पकड़े जाने का डर नहीं है, इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर चंड़ीगढ़ के लोग थे।

चंडीगढ़…

चंडीगढ़ में 62% लोग पकड़े जाने के भय के बावजूद खुले में सेक्स करने को लेकर राजी थे, चेन्नई के भी करीब 27% लोग बिना किसी झिझक के खुले में सेक्स करने के पक्ष में नजर आए।

यह भी पढ़ें. पाकिस्तान डरा! अब भारत करेगा बुरा हाल, वायुसेना का बहुत बड़ा है प्लान

पब्लिक प्लेस में पार्टनर…

किसी भी पब्लिक प्लेस में पार्टनर के साथ बेडरूम जैसा टाइम स्पेंड करना भारत में साधारण नहीं समझा जाता, शर्म के पर्दे और बदनामी के डर ने इसे बंद कमरे में कैद रहने पर मजबूर कर दिया है।

यह भी पढ़ें. तो इमरान देंगे इस्तीफा! मौलाना का प्लान-B हुआ तैयार, पाक PM की टेंशन टाइट

बदल रहा आबोहवा…

बता दें कि वक्त के साथ-साथ समाज में भी इसे लेकर बड़ा बदलाव आ रहा है, शायद तभी ऑफिस में सेक्स करने की बात पर भी लोगों की मानसिकता ज्यादा उदार नजर आती है।

यह भी पढ़ें. एटम बम मतलब “परमाणु बम”, तो ऐसे दुनिया हो जायेगी खाक!

ऑफिस में सेक्स करना पसंद…

आप जानकर हैरान होंगे की भारत में सेक्स की इच्छाएं पूरी करने के लिए ऑफिस एक नया हॉटस्पॉट बनता जा रहा है, सर्वे में ये जानकारी सामने आई है कि बड़ी संख्या में भारतीय ऑफिस में सेक्स करने की चाहत रखते हैं।

यह भी पढ़ें.  भूखा मरेगा पाकिस्तान! इन देशों के सामने झोली फैलाने को तैयार

लखनऊ, गुरुग्राम और चेन्नई…

लोगों से सवाल किया गया कि क्या वे दफ्तर में सेक्स के बारे में सोचते हैं? उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 48 फीसदी लोगों ने हां में जवाब दिया। तो वहीं इस सवाल का जवाब में चेन्नई जैसे शहर में भी 42 फीसदी लोगों ने हां में जवाब दिया, जबकि गुरुग्राम में 43.7 प्रतिशत लोगों का भी कुछ ऐसा ही सोचना था।

यह भी पढ़ें.  10 करोड़ की होगी मौत! भारत-पाकिस्तान में अगर हुआ ऐसा, बहुत घातक होंगे अंजाम