×

सीएम योगी की फोटो पर क्यों मच रहा बवाल

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री कार्यालय के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर पहले योगी और नीरा राडिया की तस्वीर जारी की गई थी। इसके बाद में सोशल मीडिया पर लोगों के सवाल उठने लगे, जिस कारण पुराने ट्वीट को डिलीट कर दिया गया। नए ट्वीट में नीरा राडिया की तस्वीर हटाकर सिर्फ अस्पताल की नई तस्वीरें जारी की गईं।

Harsh Pandey
Published on: 22 Jun 2023 1:58 PM GMT
सीएम योगी की फोटो पर क्यों मच रहा बवाल
X

यह भी पढ़ें. पाक हो जाएगा ‘भूत’! जल-थल-नभ सेना ने यहां किया युद्धाभ्यास

वाराणसी: प्रदेश के मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर में एक मोबाइल अस्पताल का उद्घाटन किया।

यह भी पढ़ें. बेस्ट फ्रेंड बनेगी गर्लफ्रेंड! आज ही आजमाइये ये टिप्स

बताया जा रहा है कि यह नयति हेल्थ केयर नामक संस्था इस अस्पताल की चलाने का कार्य करेगी। खास बात यह है कि इस संस्था की डायरेक्टर कारपोरेट घरानों से जुड़ीं नीरा राडिया हैं। अस्पताल के उद्घाटन के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ नीरा राडिया भी नजर आईं।

यह भी पढ़ें. अरे ऐसा भी क्या! बाथरूम में लड़कियां सोचती हैं ये सब

यह भी पढ़ें. BIHAR ELECTION! फैमली ड्रामा, ‘पोस्टर विवाद’ के बाद ‘परिवार विवाद’

ट्विटर के जरिये सूचना...

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री कार्यालय के ट्विटर हैंडल से जारी सूचना में कहा गया मुख्यमंत्री @myogiadityanath ने नयति हेल्थ केयर द्वारा संचालित (मोबाइल अस्पताल) काशी विश्वनाथ आरोग्य मंदिर का उद्घाटन किया। इसके साथ ही उन्होंने इस मौके पर लोगों को शारदीय नवरात्रि की शुभकामनाएं भी दीं।

यह भी पढ़ें. होंठों का ये राज! मर्द हो तो जरूर जान लो, किताबों में भी नहीं ये ज्ञान

पहले तस्वीर लगाई, फिर हटाई गई...

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री कार्यालय के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर पहले योगी और नीरा राडिया की तस्वीर जारी की गई थी।

इसके बाद में सोशल मीडिया पर लोगों के सवाल उठने लगे, जिस कारण पुराने ट्वीट को डिलीट कर दिया गया। नए ट्वीट में नीरा राडिया की तस्वीर हटाकर सिर्फ अस्पताल की नई तस्वीरें जारी की गईं।

यह भी पढ़ें. झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

बताते चलें कि काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर में शुरू हुए इस मोबाइल अस्पताल में डॉक्टर, नर्स, टेक्नीशियन, पैरामेडिकल स्टाफ सहित 25 लोगों की टीम उपलब्ध रहेगी, साथ ही साथ जरूरत पड़ने पर श्रद्धालुओं को अस्पताल परिसर में ही इलाज मिलेगा। यह अस्पताल सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक सक्रिय रहेगा।

हेल्थ केयर चेन खोल रहीं नीरा राडिया...

यह भी पढ़ें. ओह तेरी! पत्नी कहेगी पति से, बिस्तर पर ‘ना बाबा ना’

यह भी पढ़ें: लड़कियों को पसंद ये! बताती नहीं पर हमेशा ही खोजती हैं ये चीजें

बताया जा रहा है कि कारपोरेट घरानों से जुड़ीं नीरा राडिया उत्तर प्रदेश के कई शहरों में स्वास्थ्य सुविधाएं बढ़ाने पर फोकस कर रहीं हैं।

वर्ष 2016 में नयति हेल्थ केयर नामक संस्था बनाकर वह हेल्थ सेक्टर में उतरीं, यूपी में अस्पतालों की चेन खोलने की कड़ी की शुरुआत वह 2016 से मथुरा से कर चुकी है।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

नीरा राडिया पर एक नजर...

नीरा राडिया देश के कई बड़े कारपोरेट घरानों के लिए लॉबिंग फर्म चलाती रहीं हैं। इन दिनों नयति हेल्थकेयर के जरिए हेल्थ सेक्टर में काम कर रहीं हैं। भारतीय मूल की नीरा शर्मा का जन्म केन्या में हुआ।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

इसके साथ ही उन्होंने जनक राडिया से शादी की, जिसके बाद उनकी पहचान नीरा राडिया के रूप में हुई। नीरा राडिया देश में तब सुर्खियों में आईं, जब 2009 में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने उनके कई फोन टेप किए थे।

जिसमें नेताओं के साथ बड़े पत्रकारों से बातचीत थी। इसमें टू जी स्पेक्ट्रम, कैबिनेट फेरबदल आदि से जुड़ीं बातें थीं, फोन टेप लीक की घटना ने देश की राजनीति में तब भूचाल ला दिया था। बताते चलें कि नीरा राडिया हमेशा विवादो में रही हैं।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story