Amethi News: नंदी ने कांग्रेस और सपा पर साधा निशाना, बोले-बीजेपी की सरकार में बंद हो गए विस्फोट

Amethi News: कहा-कांग्रेस के सरकार में 85 प्रतिशत धन भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाता था। महज 15 प्रतिशत ही जनता के हिस्से में जाता था। जब से मोदी जी की सरकार बनी है तब से सरकार की योजनाएं अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रही हैं।

Update: 2023-05-07 22:26 GMT
अमेठी में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी: Photo- Newstrack

Amethi News: यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने पूर्व की सपा, बसपा सरकारों पर जम कर हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के सरकार में 85 प्रतिशत धन भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाता था। महज 15 प्रतिशत ही जनता के हिस्से में जाता था। जब से मोदी जी की सरकार बनी है तब से सरकार की योजनाएं अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रही हैं। उन्होंने आगे कहा कि बिना किसी भेदभाव के सरकार की योजनाओं को सभी को लाभ मिल रहा है। किसी भी प्रकार का ऊंच-नीच, जात-पात का भेदभाव नहीं हो रहा है। उनके निशाने पर सपा और बसपा भी रही।

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने रविवार को अमेठी में निकाय चुनाव के प्रत्याशियों के लिए रोड शो और जनसंपर्क किया। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने सपा और बसपा पर हमला बोलते हुए कहा कि जब सपा की सरकार आती है तो दलित बस्ती में काम बंद हो जाता है। बसपा की सरकार आती है तो यादव बस्ती में काम बंद हो जाता है।

सबका साथ, सबका विकास

भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। सबका साथ सबका विकास का जो भारतीय जनता पार्टी ने नारा दिया है, उस हिसाब से इस सरकार में सबका विकास हो रहा है। सरकार की योजनाओं में किसी तरीके का भेदभाव नहीं हो रहा है। सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि कहा कि 2014 के पहले के भारत में आए दिन बम विस्फोट होते थे। जब से मोदी जी की सरकार बनी तब से विस्फोट बंद हो गए।

उन्होंने सरकार की उपलब्धियां बताते हुए कहा कि प्रथम चरण के मतदान हो गए हैं। प्रदेश की जनता पूरे उत्साह के साथ बीजेपी के साथ है। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जिस तरह से प्रधान सेवक के रूप में काम किया है, उसको देख कर जनता पूरे उत्साह में है। उसी का प्रतिफल रहा कि प्रदेश और देश में दो-दो बार बीजेपी की सरकार बनी। उन्होंने कहा कि योगी जी के कामों से जनता खुश है। प्रदेश की जनता कह रही है कि हम टिपल इंजन की सरकार बनाएंगे। कहा कि इस समय सबको कमल का फूल दिखाई पड़ रहा है। चाहे बागी उम्मीदवार हो या निर्दलीय उम्मीदवार है। उन्हें भी कमल का फूल ही दिखाई पड़ रहा है।

बीजेपी प्रत्याशी को जिताने की अपील

बताते चलें कि नंद गोपाल नंदी निकाय चुनाव को लेकर अमेठी में चुनावी दौरे पर थे। उन्होंने बीजेपी कैंडिडेट के पक्ष में रोड शो कर बीजेपी कैंडिडेट को जिताने की अपील किया। इसके बाद गौरीगंज में लोगों से जनसंपर्क कर प्रत्याशियों के पक्ष में वोट देने की अपील किया। इसके बाद उनका काफिला सीधे मुसाफिरखाना पहुंच गया जहां उन्होंने जनसभा कर सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए बीजेपी प्रत्याशी को जिताने की अपील किया।

Tags:    

Similar News