Bihar: पटना में दिनदहाड़े 75 साल के बुजुर्ग को तलवार से काटा, हत्यारे भाईयों ने कहा- बदमाश था, इसलिए मारा

Bihar : परिजनों ने बताया, सुखदेव चौधरी मॉर्निंग वॉक को निकले थे। गेट नंबर- 74 के पास एक चाय की दुकान पर बैठ गए। सुबह 8 बजे के करीब दोनों आरोपी भाई तलवार लेकर पहुंचे और हत्या कर दी।

Newstrack :  Network
Update: 2022-08-23 09:40 GMT

प्रतीकात्मक चित्र : Photo- Social Media

Bihar Crime News : राजधानी पटना में एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई। दो सगे भाइयों ने तलवार से काटकर 75 साल के बुजुर्ग को मौत के घाट उतार दिया। मृतक की पहचान पटना के कुर्जी निवासी सुखदेव चौधरी के रूप में हुई है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने खदेड़कर दोनों आरोपियों को पकड़ा।

ग्रामीणों ने दोनों की जमकर पिटाई की। पूछताछ में पता चला कि ये दोनों भाई हैं। दोनों की पहचान पटना के कुर्जी इलाके के निवासी राजेश कुमार और विकास कुमार के रूप में हुई है। दोनों ने पूछताछ में बताया कि बदमाश था, इसलिए उसे मार दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने ये बताया

पपरिजनों ने बताया, सुखदेव चौधरी मॉर्निंग वॉक को निकले थे। गेट नंबर- 74 के पास एक चाय की दुकान पर बैठ गए। सुबह 8 बजे के करीब दोनों आरोपी भाई तलवार लेकर पहुंचे और हत्या कर दी। बगैर कुछ कहे अचानक सुखदेव चौधरी पर हमला बोल दिया। हत्या के बाद तलवार को नाला में फेंक दिया। फिर दोनों मौके से फरार होने लगे, मगर इलाके के लोगों ने दोनों को पकड़ लिया।


पुलिस मामले की जांच में जुटी

सूचना मिलते ही थानेदार राजकुमार पांडेय दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार, दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पूर्व में हुए किसी विवाद के कारण हत्या की बात सामने आ रही है। मामले में बुजुर्ग के परिजनों से जानकारी जुटाई जा रही है। आगे की जांच जारी है। 

Tags:    

Similar News