बिहार पर अचानक से क्यों मेहरबान हुए पीएम मोदी, 11 सितंबर को देने जा रहे ये बड़ी सौगात

बिहार में इस बार कोरोना काल में ही विधान सभा चुनाव होगा। सभी दल अभी से तैयरियों में जुटे गये हैं। उन्होंने चुनाव जीतने के लिए जी जान लगा दिया है।

Update: 2020-09-09 10:47 GMT
11 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी बिहार को 4 सड़क परियोजना की सौगात देंगे। पीएम इन परियोजनाओं का वर्चुअल माध्यम से शिलान्यास करेंगे

पटना: बिहार में इस बार कोरोना काल में ही विधान सभा चुनाव होगा। सभी दल अभी से तैयरियों में जुटे गये हैं। उन्होंने चुनाव जीतने के लिए जी जान लगा दिया है।

जनता तक अपनी बात पहुंचाने के लिए वर्चुअल रैली से लेकर अलग-अलग माध्यमों का सहारा लिया जा रहा है। इसी बीच सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी 11 सितंबर को बिहार को बड़ी सौगात दे सकते हैं। माना जा रहा है ये सौगात सड़कों के शिलान्यास से जुड़ी हो सकती हैं। इसके अलावा पीएम मोदी इसी महीने के अंत तक दरभंगा एयरपोर्ट पर कमर्शियल सेवा भी हरी झंडी दिखा सकते हैं।

हाइवे की फोटो(साभार-सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ेंःभारत का ‘सीक्रेट हथियार’: नाम से ही डरा चीन, करगिल युद्ध में किया था कमाल

बिहार को चार सड़क परियोजनाओं की सौगात

मिली जानकारी के मुताबिक, 11 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी बिहार को 4 सड़क परियोजना की सौगात देंगे।

पीएम इन परियोजनाओं का वर्चुअल माध्यम से शिलान्यास करेंगे। नरेंद्र मोदी बिहार में आचार संहिता लगने के पहले कई परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे।

इन सड़क परियोजनाओं में कन्हौली से रामनगर, आरा से मोहनिया, नरेनपुर से पूर्णिया और रजौली से बख्तियारपुर सड़क परियोजना भी सम्मिलित हैं। इन सड़क परियोजनाओं में 6112 करोड़ों रुपये की लागत आएगी।

यह भी पढ़ें: सुशांत केस LIVE: रिया को जेल में किया जाएगा शिफ्ट, समर्थन में बॉलीवुड सेलेब्स

दरभंगा एयरपोर्ट पर कमर्शियल सेवा की शुरुआत

वहीं सितंबर महीने के आखिरी सप्ताह तक पीएम नरेंद्र मोदी दरभंगा एयरपोर्ट पर कमर्शियल सेवा को हरी झंडी दिखा सकते हैं। इसके तहत दरभंगा एयरपोर्ट उड़ान परियोजना के अंतर्गत देश के अन्य हिस्सों से हवाई मार्ग के साथ कनेक्ट हो जाएगा।

सीएम नीतीश कुमार की फोटो(साभार-सोशल मीडिया)

नीतीश की वर्चुअल रैली फ्लॉप

बिहार में वर्चुअल रैली कितनी सफल है। इसका ताजा उदाहरण बिहार के लोगों के आज सामने है। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम नीतीश कुमार की पहली वर्चुअल रैली उतनी सफल नहीं हो पाई, जितनी की उम्मीद की जा रही थी। दावा किया जा रहा था कि सीएम की वर्चुअल रैली को 26 लाख लोग देखेंगे।लेकिन आकंडे इसके उल्ट देखने को मिले।

वजह चाहे जो भी रही हो लेकिन इस रैली की लाइव स्ट्रीमिंग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सही ढंग से नहीं हो पाई। इस रैली का आयोजन एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किया गया, जिसे एक समय पर सबसे अधिक साढ़े चार हजार लोगों ने ही देखा।

ये भी पढ़ेंःआखिर सीमा पर भाला और धारदार हथियार लेकर चीनी सैनिक ये क्या कर रहे हैं?

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Tags:    

Similar News