पिता के खून का ऐसा बदला लेने वाला साइको किलर, गिन-गिन कर मारा सभी को

खूंखार अपराधी जो अभी तक करीब 20 से ज्यादा लोगों की हत्या कर चुका है। जिसे अपराध की दुनिया में साइको किलर के नाम से जाना जाता है। असल में पुलिस गांजा तस्करों को गिरफ्तार करने गई थी, जिनमें से एक आरोपी साइको किलर अविनाश श्रीवास्तव पड़ा गया।

Update: 2020-12-19 10:40 GMT
वैशाली पुलिस की स्पेशल टीम, डिस्ट्रिक्ट इंटेलीजेंस यूनिट और महनार पुलिस गांजा तस्करों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है।

वैशाली: बिहार पुलिस के हाथों खूंखार अपराधी लगा है। ये अपराधी अभी तक करीब 20 से ज्यादा लोगों की हत्या कर चुका है। जिसे अपराध की दुनिया में साइको किलर के नाम से जाना जाता है। असल में पुलिस गांजा तस्करों को गिरफ्तार करने गई थी, जिनमें से एक आरोपी साइको किलर अविनाश श्रीवास्तव पड़ा गया। बता दें, बिहार में अविनाश श्रीवास्तव का आतंक इस हद तक फैला है कि उसने अपने पिता के हत्यारे को 32 गोलियां मारी थीं। इसके बाद वह तीन घंटे तक लाश के पास ही बैठा रहा था और डर के मारे कोई उसके करीब तक नहीं गया था।

ये भी पढ़ें... शराब ने ली दूल्हे की जान: दोस्तों ने बेरहमी से की हत्या, पूरा मामला चौंका देगा आपको

20 किलो गांजा बरामद

रिपोर्ट से सामने आई जानकारी के अनुसार, वैशाली पुलिस की स्पेशल टीम, डिस्ट्रिक्ट इंटेलीजेंस यूनिट और महनार पुलिस गांजा तस्करों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी सिलसिले में पुलिस को सूचना मिली कि कोई बड़ा अपराधी भारी मात्रा में गांजा लेकर आने वाला है।

ऐसे में छापेमारी की कार्रवाई में दो तस्करों को पकड़ा गया। इनमें से एक की पहचान अविनाश श्रीवास्तव के रूप में हुई। वह राजद के पूर्व एमएलसी ललन श्रीवास्तव का बेटा है। और दूसरे बदमाश का नाम फुलवारीशरीफ निवासी अल्तमस है। उनके कब्जे से 20 किलो गांजा बरामद किया गया।

फोटो:सोशल मीडिया

आपको बता दें कि अविनाश को पहचानने के बाद पुलिस टीम भी चौंक गई, क्योंकि वह अपराध की दुनिया में साइको किलर और सीरियल किलर के नाम से प्रसिद्ध है। सीरियल किलर अविनाश पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र स्थित एमआईजी कॉलोनी का रहने वाला है।

ये भी पढ़ें...बामी हत्याकांड: SIT गठन के बाद भी नहीं हुआ खुलासा, 4 पुलिसकर्मी हुए लाईन हाजिर

एक के बाद एक अपराध

किलर अविनाश बिहार में 20 से अधिक हत्याओं का आरोपी है। वहीं इससे पहले वह 26 सितंबर 2020 को रक्सौल में गिरफ्तार हुआ था, हालाकिं कुछ दिन पहले जमानत पर छूटने के बाद ये एक के बाद एक अपराध करने लगा।

ऐसे में पुलिस ने बताया कि अविनाश दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया से एमसीए है। साल 2002 के दौरान हाजीपुर में उसके पिता और तत्कालीन एमएलएसी ललन श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

उस समय अविनाश इंफोसिस में 40,000 रुपये प्रति माह की नौकरी करता था। लेकिन पिता की हत्या का बदला लेने के लिए उसने हथियार उठा लिए। साल 2003 में उसने अपने पिता के हत्यारोपी मोइन खां उर्फ पप्पू खां को हाजीपुर में 32 गोलियां मारीं। इसके बाद वह बाकी हत्यारों को चुन-चुनकर मारता रहा। जिसके चलते लगातार 20 हत्याएं अविनाश ने करी।

ये भी पढ़ें...हत्यारे में भूत आया: पत्‍नी और पांच बच्‍चों को बनाया शिकार, देख कांप उठे लोग

Tags:    

Similar News