सुबह-सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से खुली लोगों की नींद, दो युवकों की बेरहमी से हत्या

हत्या की दूसरी वारदात सीवान में हुई है। यहां अज्ञात अपराधियों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी। ये वाकया सीवान के नौतन थाना क्षेत्र के ए कलाम टोला का है।

Update: 2020-11-08 04:52 GMT
हत्या करने वाले युवक की पहचान 32 वर्षीय जैसन नाइटेंगल के तौर पर हुई है। महिला को गोली मारने के बाद नाइटेंगल ने बंदूक के दम पर एक शख्स से उसकी कार छीन ली।

सिवान: इस वक्त की बड़ी खबर बिहार से आ रही है। यहां विधान सभा का चुनाव खत्म होते ही हिंसा की दो अलग-अलग वारदातें हुई हैं। पहली घटना पटना की है।

जहां आज सुबह दुल्हिन बाजार में बाइक सवार अपराधियों ने पूर्व मुखिया संजय वर्मा को गोलियों से भून डाला। वारदात के वक्त वे मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, उसी समय अपराधियों ने उन्हें रास्ते में घेरकर गोली मार दी। उसके बाद अपराधी बाइक से भाग निकले।

घटना की सूचना मिलते ही परिजनों ने घायल संजय को दुल्हिन बाजार स्थित एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से बाद में डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद गम्भीर अवस्था में संजय वर्मा को PMCH रेफर कर दिया। वहीं पर इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई।

सुबह-सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से खुली लोगों की नींद, दो लोगों की बेरहमी से हत्या (फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…कांप उठेंगी प्रेमिकाएं: हैवान प्रेमी ने उठाया इतना बड़ा कदम, दहल उठे लोग

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा सिवान

जबकि हत्या की दूसरी वारदात सीवान में हुई है। यहां अज्ञात अपराधियों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी। ये वाकया सीवान के नौतन थाना क्षेत्र के ए कलाम टोला का है।

मृतक का नाम दिनेश यादव बताया जा रहा है। जो पचलखी बाजार से अपने घर वापस लौट रहा था उसी वक्त पहले से छिप कर बैठे अपराधियों ने एकलाम टोला के समीप उस पर गोली चला दी।

ये भी पढ़ें…संयुक्त राष्ट्र में भारत की बड़ी जीत, चीन और पाकिस्तान को लगा तगड़ा झटका

छात्रा ने जहर खाकर की आत्महत्या

उधर यूपी के झांसी अंतर्गत एरच थाना क्षेत्र में छेड़खानी से परेशान एक छात्रा ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को छात्रा के पास से एक सुसाइड नोट मिला है।

इसमें छात्रा ने पड़ोस में रहने वाले लड़के आकाश का नाम लिखा है और बताया है कि उसकी मौत की वजह वही है। छात्रा ने अपने परिवार के लोगों से मौत का बदला लेने की भी अपील की है।

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने लड़के को परिजनों को हिरासत में ले लिया है जबकि आरोपी फरार है।

क्राइम सीन(फोटो:सोशल मीडिया)

छेड़छाड़ से थी परेशान

एरच थाना क्षेत्र स्थित कस्बे में रहने वाले संदीप कुमार (काल्पनिक नाम) की लड़की कक्षा 11 वीं की छात्रा थी। बीते रोज वह कस्बे में स्थित एक कोचिंग सेंटर में पढ़ने गई थी। पढ़ने के बाद जब वह घर वापस लौट रही थी, तभी एक किशोर ने उसे पकड़ लिया और छेड़छाड़ की।

इसकी जानकारी छात्रा ने अपने परिजनों को दी, लेकिन लोक लाज के चलते परिजनों ने पुलिस से इसकी शिकायत नहीं की थी, जबकि आपस में ही मामला सुलझाने की कोशिश की गई थी।

 

ये भी पढ़ें…बिडेन जीते पर खेल अभी जारी हैः ट्रम्प ने कहा चुनाव अभी खत्म नहीं

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News