BJP Leader Murder: दिल्ली में भाजपा नेता की हत्या, बाहर बुलाकर बदमाशों ने गोलियों से किया छलनी

BJP Leader Murder: पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके में भाजपा के जिला मंत्री जीतू चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-04-21 03:05 GMT

भाजपा के जिला मंत्री जीतू चौधरी (फोटो-सोशल मीडिया)

BJP Leader Murder: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बदमाशों ने भाजपा नेता पर गोलियां चलाई। पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके में भाजपा के जिला मंत्री जीतू चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों में बहुत ही सोची-समझी साजिश रचते हुए वारदात को अंजाम दिया है। वे पहले से ही मारने के लिए घात लगाए बैठे थे। फिर जैसे ही जीतू अपने घर से बाहर की तरफ आए, बदमाशों में उन्हें गोलियों से भुन दिया।

भाजपा जिला मंत्री जीतू चौधरी को बदमाशों ने गोलियों से छल्ली कर दिया। जिसके तुरंत बाद उन्हें नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने जवाब दे दिया। इस मामले की जांच में खुलासा हुआ है रुपये के लेनदेन पर हत्या की साजिश की गई है।

बता दें, जीतू चौधरी अपने परिवार के साथ गाजीपुर की जीडी कॉलोनी में रहते थे। उनके परिवार में पत्नी, दो बच्चों और दो भाई हैं। भाजपा नेता जीतू मयूर विहार जिले में मंत्री थे। साथ ही उनका कंस्ट्रक्शन का बिजनेस भी है।

वारदात को लेकर उनके परिजनों के मुताबिक, बुधवार रात को जीतू घर पर ही थे। जिसके बाद रात करीब 8 बजे के बाइक सवार दो बदमाश आए और जीतू को घर से बाहर बुलाया। फिर जैसे ही वह घर से बाहर निकले, बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं।

गोलाबारी से पूरे इलाके में भगदड़ मच गई। बदमाशों ने सिर, सीने व हाथ पर गोलियां चलाई थीं। वारदात को अंजाम देते हुए बदमाश मौके से फरार हो गए। जिसके बाद परिजन उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर गए। जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस आरोपियों को पता लगाने में जुटी हुई है।


Tags:    

Similar News