Bulandshahr News: भाईयों की पिटाई से घायल किसान की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Bulandshahr News: दबंग तहेरे भाइयों ने ही 2 चचेरे भाईयों के साथ मारपीट कर घायल कर दिया था। एसपी देहात रोहित मिश्रा ने बताया कि गंभीर रूप से घायल तुलाराम (45) की इलाज के दौरान मौत हो गई।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-07-31 11:16 GMT

मृतक की फाइल फोटो: Photo- Newstrack

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के डिबाई कोतवाली क्षेत्र में मामूली विवाद को लेकर डेढ़ माह पूर्व दबंग तहेरे भाइयों ने ही 2 चचेरे भाईयों के साथ मारपीट कर घायल कर दिया था। एसपी देहात रोहित मिश्रा ने बताया कि गंभीर रूप से घायल तुलाराम (45) की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था, अब मामले में हत्या की धाराओं की वृद्धि की जा रही है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम को भेजा है।

मामूली बात को लेकर हुए विवाद में तहेरे भाई बने हत्यारोपी!

दरअसल, बुलंदशहर जपद के डिबाई कोतवाली में दीपक पुत्र राम बाबू निवासी डिबाई ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा था कि 14.6.24 कि रात की समय कारीब 10.30 बजे रात मैंने अपनी छत पर जाकर देखा था कि मेरी छत पर 3 महिना पहले रखी गई करीब 300 ईट दिखाई नही दी, जिसको लेकर जब अपने तहोरा भाई अमित,अजय,अबदेश पुत्रगण विसनलाला, विसन लाला पुत्र गांगा राम निवासी गण डिबाई से पूछा तो आरोपियों ने एक राय होकर दीपक और तुलाराम से गाली गलौच कर लाठी डंडों और धारदार हथियारों से हमला कर घायल कर दिया था। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

एसपी देहात रोहित मिश्रा: Photo- Newstrack

एसपी देहात रोहित मिश्रा ने बताया कि घायल किसान तुलाराम की इलाज के दौरान अब मौत हो गई है, जिसके बाद प्रकरण में हत्या की धाराओं की वृद्धि की जा रही है। वहीं मृतक के परिवार में कोहराम मचा है। पीड़ित परिवार ने मामले को लेकर सीएम को पत्र भेजकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Tags:    

Similar News