हारेगा कोरोना जीतेगा देश: PM मोदी एक्शन में, शुरू हुआ ताबड़तोड़ बैठकों का सिलसिला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) कल सुबह 10 बजे पीएम मोदी उन राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-04-22 14:51 GMT

नई दिल्ली: पूरे देश में कोरोना महामारी ने भीषण तबाही मचाई हुई है। हर तरह संक्रमण की वजह से अफरा-तफरी के बीच कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) एक के बाद एक तमाम बैठकें करेंगे। ऐसे में कल सुबह 10 बजे पीएम मोदी उन राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे जो कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। 

सूत्रों से सामने आई खबर के अनुसार, शुक्रवार यानी 23 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 अहम बैठक करेंगे।

PM मोदी की बैठकें

सबसे पहले पीएम मोदी शुक्रवार सुबह 9 बजे इंटरनल मीटिंग करेंगे।

10 बजे पीएम मोदी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बात करेंगे।

दोपहर 12.30 बजे पीएम मोदी ऑक्सीजन बनाने वाली कंपनियों के साथ बैठक करेंगे।

ऐसे में बताया जा रहा है कि पूरे देश की लगातार बिगड़ती स्थितियों पर पीएम मोदी कुछ बड़े फैसले ले सकते हैं। इससे पहले बृहस्पतिवार को देश के प्रधानमंत्री मोदी ने ऑक्सीजन की आपूर्ति की समीक्षा करने और इसकी उपलब्धता को बढ़ाने के तरीकों और साधनों पर चर्चा करने के लिए एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की।

लगातार बिगड़ते जा रहे हालातों के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के बड़े ऑक्सीजन मैन्यूफैक्चरर्स के साथ भी एक बैठक करेंगे। इन विकट स्थितियों के चलते पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल में कल प्रस्तावित रैली रद्द कर दी है। वहीं पीएम ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वो कोरोना संबंधी एक हाई-लेवल रिव्यू बैठक करेंगे, इस वजह से रैली रद्द कर दी गई है।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, ''कोविड-19 की मौजूदा स्थिति के लिए मैं कल (23 अप्रैल, शुक्रवार) एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता करूंगा। इसकी वजह से मैं पश्चिम बंगाल नहीं जा सकूंगा।'' 


Tags:    

Similar News