Holi 2022: PM मोदी-CM योगी ने दी होली की बधाई, राजनाथ-शाह समेत इन दिग्गजों ने भी दी शुभकामनाएँ

Holi 2022: PM मोदी ने ट्वीट ट्वीट कर सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं ।

Written By :  Rajat Verma
Published By :  Monika
Update: 2022-03-18 03:33 GMT

सीएम योगी पीएम मोदी संग (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Holi 2022: भारत में आज रंगों भरा होली का त्योहार हर्षोल्लाष के साथ मनाया जाना है। इस अवसर पर देश के तमाम लोग एक दूसरे को बधाइयां दे रहे हैं। होली भारत के आपसी सौहार्द और प्रत्येक धर्म के लोगों के बीच आपसी भाईचारे का प्रतीक है।

रंगों भरे इस होली के त्योहार के अवसर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने ट्विटर के माध्यम से देश के प्रत्येक नागरिक को होली की शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि-"आप सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं। आपसी प्रेम, स्नेह और भाईचारे का प्रतीक यह रंगोत्सव आप सभी के जीवन में खुशियों का हर रंग लेकर आए।"

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी सभी के लिए सुख,शांति और सौभाग्य की कामना करते हुए देशवासियों को होली त्योहार की बधाई देते हुए लिखा कि-"सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएँ।

रंग, उमंग व हर्षोल्लास का यह महापर्व सभी के जीवन में सुख-शांति, सौभाग्य और नई ऊर्जा का संचार करे।"

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी होली के सुअवसर पर देश की जनता को रंगों के इस त्योहार की मुबारकबाद देते हुए लिखा कि-"होली पर्व की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएँ। हर्ष, उल्लास और सौहार्द का प्रतीक यह उत्सव आपके जीवन में नए उमंग और उत्साह का संचार करे।"

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी दी होली की बधाई - उत्सव-आनंद, सामाजिक समरसता, नव-विहान के पावन पर्व होली की आप सभी को हृदय से बधाई एवं शुभकामनाएं!

यह पर्व सबके जीवन में खुशियों का रंग बरसाए, सुख-समृद्धि लाए एवं उत्सवधर्मिता से अभिसिंचित करे, यही कामना है।

बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) प्रमुख और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने होली के इस सुअवसर पर देशवासियों के साथ-साथ खासकर प्रदेश के लोगों को ढेरों मुबारक देते हुए लिखा कि-"होली मुबारक। रंगों के त्योहार होली की समस्त देशवासियों तथा ख़ासकर यूपी के लोगों को बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनायें।"

भारत में होली का त्योहार बेहद ही उत्साह के साथ मनाया जाता है। आज 18 मार्च को रंग वाली होली के अवसर पर रंग खेला जाएगा तथा बीते दिन 17 मार्च को होलिका दहन किया गया था, जो कि समाज में व्याप्त बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है।

Tags:    

Similar News