Agra Crime News: अभी अनसुलझी है माँ और तीन बच्चों की मर्डर मिस्ट्री, हत्याओं से इलाके में दहशत कायम

Agra Crime News: आगरा में कोतवाली थाना क्षेत्र के कूचा साधुराम में हुई महिला और उसके तीन बच्चों की मर्डर मिस्ट्री अब तक अनसुलझी है।

Report :  Rahul Singh
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-07-24 05:14 GMT

मृतक महिला की तस्वीर (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के कूचा साधुराम में हुई महिला और उसके तीन बच्चों की मर्डर (Murder) मिस्ट्री अब तक अनसुलझी है। पुलिस 24 घंटे बीतने के बाद भी वारदात से जुड़ा कोई अहम सुराग हासिल नहीं कर पाई है। महिला रेखा राठौर और उनके तीन बच्चों टुकटुक, पारस और माही को किसने मारा है।

इस सवाल का जवाब आगरा पुलिस अब तक नहीं खोज पाई है। सनसनीखेज वारदात के बाद घनी आबादी वाले इलाके में दहशत का माहौल है। और इलाके के लोग कि लिए चर्चाओं का बाजार गर्म है। हर कोई जानना चाहता है कि इस खौफनाक वारदात को किसने अंजाम दिया है ।

मृतक मां की तस्वीर

वारदात के बाद महिला के पूर्व पति और पुजारी से पूछताछ

संगीन वारदात की सूचना पर रेखा राठौर के घर पहुंची पुलिस को तंत्र क्रिया जैसा समान मिला है। कटे हुए नींबू मिले हैं। रोली और चंदन मिला है। पुलिस इस मामले में महिला के पूर्व पति और महिला के संपर्क में रहने वाले पुजारी से पूछताछ कर रही है । पुलिस कई एंगल से मामले की मामले की तफ्तीश कर रही है। पुलिस ये जानने का प्रयास कर रही है कि हत्या के साथ घर में लूटपाट हुई हैं या नही ।

हत्या की वजह अबतक साफ नहीं हो पाई

महिला रेखा राठौर और उनके चार बच्चों की हत्या के पीछे क्या वजह हो सकती है । इस सवाल का भी अबतक जवाब नहीं मिल पाया है । हालांकि ये सवाल जरूर उठ रहा है कि अकेली महिला को देखकर हत्यारों ने कही लूट करने के लिए महिला की हत्या तो नहीं कर दी ।

चार चार हत्याएं हो गई, लेकिन पड़ोसियों को भनक तक नहीं लग पाई हैं। दिल दहला देने वाली इस वारदात में कई ऐसे सवाल उठ रहे हैं जो पुलिस को भी परेशान कर रहे हैं।

हत्या को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं

पहला सवाल यहीं है कि चार लोगों धारदार हथियार से हत्या हुई और आसपड़ोस में किसी को कोई आवाज तक सुनाई नहीं दी। जिस जगह पर रेखा का मकान है अगल बगल घनी आबादी है। इसके बाद भी हत्यारा आसानी से कैसे चार लोगों को मारकर चुपचाप निकल गया। जबकि देर रात तक लोगों का रेखा के घर के सामने सड़क से आना जाना लगा रहता है। एक सवाल ये भी है कि वारदात को कितने लोगों ने अंजाम दिया।

हत्या के 24 घटें तक खुला रहा घर दरवाजा

वारदात में एक व्यक्ति शामिल है या हत्यारों की संख्या एक से ज्यादा है। सवाल ये भी है 24 घंटे तक रेखा के घर के दरवाजे खुला रहा। गेट पर जूते चप्पल बिखरे रहे। रेखा के घर से बच्चों की आवाज तक सुनाई नहीं दी। फिर भी किसी ने रेखा और उसके बच्चों की सुध लेने की जहमत क्यों नही उठाई ।

पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रही

वारदात के खुलासे के प्रयास में जुटी पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। पुलिस इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद ले रही है । पुलिस इलाके के सभी एंट्री और एग्जिट पॉइंट्स पर लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग खंगाल रही है ।

पुलिस मृतक महिला के सोशल मीडिया एकाउंट की भी जांच कर रही

मृतक रेखा राठौर और उनके तीन बच्चों की मर्डर मिस्ट्री सुलझाने के लिए पुलिस टीम मृतक रेखा के फ़ोन के कॉल रिकॉर्ड चेक कर रही है । पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है इन दिनों महिला से सबसे ज्यादा और लंबी बात किससे की है। पुलिस टीम महिला के वाट्सअप चैट को भी चेक कर रही है। इसके साथ ही पुलिस टीम महिला के फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया एकाउंट्स के बारे में भी जानकारी जुटा रही है ।

वारदात के बाद इलाके की महिलाओं और बच्चों में दहशत

महिला रेखा राठौर और उनके तीन बच्चों के मर्डर के बाद इलाके की महिलाएं दहशत में है। उन्होंने रात में बच्चो के घर से बाहर निकलने पर फिलहाल रोक लगा दी है। महिलाओं को डर है कि हत्यारा किसी और को अपना निशाना न बना ले ।

Tags:    

Similar News