Agra Crime News: हत्या में वांछित दो आरोपी गिरफ्तार, मेड़ के विवाद में की थी युवक की गोली मारकर हत्या

Agra Crime News: मेड़ के विवाद में युवक सुमित की गोली मारकर हत्या करने वाले दो आरोपियों को खंदौली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Report :  Rahul Singh
Published By :  Shweta
Update: 2021-08-05 17:27 GMT

कॉन्सेप्ट फोटो 

Agra Crime News: मेड़ के विवाद में युवक सुमित की गोली मारकर हत्या करने वाले दो आरोपियों को खंदौली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस गिरफ्त में आए दोनों आरोपियों ने 31 जुलाई को तालाब की मेड़ कट जाने पर सुमित नाम के युवक की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात के बाद से नामजद आरोपी फरार थे।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अंबेडकर पार्क जलेसर रोड से आरोपी छोटू और नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस के डर से दोनों आरोपी पार्क में छुपकर रह रहे थ। मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया ।

पिता के कहने पर नाबालिग बेटे ने चलाई थी गोली

पुलिस ने संगीन वारदात का खुलासा करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में चार नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने सुखबीर उसके नाबालिग पुत्र सोमबीर और छोटू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। एसपी ग्रामीण ने बताया कि वारदात के दिन आरोपी सुखबीर ने अपने नाबालिग बेटे को उकसाया था। सुखबीर के उकसाने पर उसका नाबालिक बेटा तमंचा लेकर आया और सुमित को गोली मार कर हत्या कर दी गई ।

वीडियो सामने आने के बाद आरोपियों के चेहरे हुए साफ

वारदात के दिन मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया था। अब वीडियो पुलिस अधिकारियों के पास पहुंच चुका है। एसपी ग्रामीण ने बताया कि वीडियो में वारदात के दिन सुखबीर उसका नाबालिक बेटा और छोटू नजर आ रहे हैं। लेकिन सोमवीर की मौजूदगी के साक्ष्य नहीं मिल पाए हैं। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

मामूली बात पर मर्डर और दो परिवार बर्बाद

पुलिस ने वारदात में शामिल दो आरोपियों को भले ही गिरफ्तार कर लिया है। कानून आरोपियों को सजा भी दे देगा लेकिन अब किसी हालत में न तो सुमित वापस लौटेगा ना ही आरोपियों को आसानी से जमानत मिल पाएगी। कहना गलत नहीं होगा कि गुस्से की आग ने सुमित और सुखबीर दोनों के परिवारों को बर्बाद कर दिया है।

Tags:    

Similar News