Andhra Pradesh Crime News: कोरोना का डर! परिवार ने बच्चों समेत उठाया ये कदम, घर में मिली सबकी लाश

Andhra Pradesh Crime News: आंध्रप्रदेश में चार लोगों के पूरे परिवार ने आत्महत्या कर ली। इस परिवार के आत्महत्या करने की वजह और ज्यादा हैरान कर देने वाली है।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-06-23 09:18 GMT

Andhra Pradesh Crime News: आंध्रप्रदेश से हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है। यहां चार लोगों के पूरे परिवार ने आत्महत्या कर ली। इस परिवार के सभी सदस्यों द्वारा आत्महत्या करने की वजह और ज्यादा हैरान कर देने वाली है। 

आत्महत्या के इस मामले की शुरुआती जांच के अनुसार, एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि उनको कोरोना वायरस होने का डर था इसलिए उन्होंने जान दे दी। बता दें, कर्नूल शहर के वड्डगेरी में यह घटना हुई है। इस परिवार के चारों सदस्यों ने जहर खाकर जान दी है।

घर में बच्चों के भी शव

फोटो-सोशल मीडिया

इस परिवार के सदस्यों की पहचान प्रताप (उम्र 42 साल), हेमलता (36), जयंत (17), रिशिता (14) के रूप में हुई है। घर से पति पत्नी के साथ दोनों बच्चों के शव भी घर से मिले हैं। बताया जा रहा कि प्रताप एक टीवी मेकेनिक था. वहीं बेटा जयंत कोई कोर्स कर रहा था। बेटी रिशिता सातवीं क्लास में पढ़ती थी।

पड़ोसियों को लगी भनक

इस वारदात को लेकर बुधवार को आस-पास के पड़ोसियों को कुछ शक हुआ। लेकिन जब काफी घंटों से परिवार का कोई सदस्य बाहर नहीं दिखा था। तो पड़ोसियों ने घर का दरवाजा खटखटाया। फिर भी कोई जवाब नही मिला।

जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया गया। ऐसे में पुलिस ने दरवाजा खोला तो अंदर चारों के मृत शरीर जमीन पर पड़े थे। घर से सुसाइड नोट भी मिला। जिसमें लिखा है कि उनके दोस्तों और रिश्तेदारों की कोरोना से मौत हुई थी। ऐसे में उनको डर था कि उनको भी संक्रमण ना हो जाए। फिलहाल पुलिस ने केस रजिस्टर करके शवों को आगे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Tags:    

Similar News