Etah News: 25 साल बाद वृद्ध की गोली मारकर हत्या, पुरानी रंजिश का लिया बदला

Etah News: एटा में पुरानी रंजिश के कारण 25 साल बाद एक वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी।

Report :  Sunil Mishra
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-04-15 02:58 GMT

Etah 25 साल बाद वृद्ध की गोली मारकर हत्या

Etah News: एटा में थाना सकीट क्षेत्र के ग्राम रजपुरा में बीती देर रात खानदान की एक महिला की मौत के बाद एक और मौत हो गई। अंतिम संस्कार में शामिल होकर वापस लौटते समय खानदान के ही तीन युवकों ने एक वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी और वहां से फरार हो गए। इस घटना से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक धन्नजय कुशवाह व क्षेत्राधिकारी सकीट विक्रांत त्रिवेदी पहुंच गये और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक धन्नजय कुशवाह ने बताया कि गांव में आज एक महिला की मौत के बाद, गांव के पास स्थित एक शमशान घाट पर देर रात्रि अतिम संस्कार कर वापस लौटते समय शमशान से मात्र 100 मीटर दूर गांव के ही सत्य देव उर्फ वन्टी यादव ने अपने अन्य साथियों की मदद से दिनदहाड़े 55 वर्षीय वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी और वहां से फरार हो गये।

आपको बताते चलें कि साल 1994 में खानदानी रंजिश में हत्यारों के चचेरे भाई की हत्या कर दी गई थी, जिसका शक उन्हें वृद्ध उमेश पर था। प्रथम द्रष्टया खानदानी रंजिश लगती है। बताया जा रहा है की हत्या की इस घटना को 25 साल बाद अंजाम किया जा रहा है।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। गांव की स्थिति तनावपूर्ण देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Tags:    

Similar News