इस दिग्गज एक्टर का हुआ तलाक, टूट गया करीब 21 साल का बंधन

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल का उनकी पत्नी मेहर के साथ तकरीबन 21 साल बाद डिवॉर्स हो चुका है। बता दें कि, दोनों पिछले काफी समय से एक दूसरे से अलग रह रहे थे।

Update: 2019-11-21 10:29 GMT
इस दिग्गज एक्टर का हुआ तलाक, टूट गया करीब 21 साल का बंधन

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल का उनकी पत्नी मेहर के साथ तकरीबन 21 साल बाद डिवॉर्स हो चुका है। बता दें कि, दोनों पिछले काफी समय से एक दूसरे से अलग रह रहे थे और तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की हुई थी। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अब दोनों का ऑफिशियली डिवॉर्स हो चुका है। दोनों के आपसी सहमति से बांद्रा के फैमिली कोर्ट ने उनके डिवॉर्स को मंजूरी दे दी।

यह भी पढ़ें: चंबल का नाम सुना होगा! इंसानों के साथ अब भैंसों की फिरौती, पढ़ें पूरी कहानी

स्पेीशल मैरेज ऐक्टे के तहत मिली मंजूरी

दोनों ने इसी साल 30 अप्रैल, 2019 को कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दाखिल किया था। करीब 6 महीने बाद कोर्ट ने आपसी सहमति से स्पेैशल मैरेज ऐक्ट के तहत दोनों के अर्जी को मंजूरी दे दी है। वहीं बात करें दोनों के बच्चों की तो कोर्ट ने बच्चों की कस्टडी उनकी मां मेहर को दिया है। बेटियां अब अपनी मां के साथ बांद्रा में रहेंगी।

यह भी पढ़ें: मचा कोहराम! ‘खूनी हाइवे’ पर हुआ दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट, हुई दर्दनाक मौत

अर्जुन और उनकी पत्नी मेहर के बीच अनबन की खबरें अक्सर चर्चा में बनी रहती थीं। साल 2011 में पहली बार दोनों के बीच की अनबन सबके सामने आई थी, हालांकि अर्जुन ने इस बात को पिछले साल 2018 में स्वीकारा था। अर्जुन ने 28 मई, 2018 को इस बात की ऑफिशल अनाउंसमेंट की थी। इसके बाद दोनों एक-दूसरे से अलग रहने लगे थे। हालांकि जब दोनों ने तलाक के लिए अर्जी डाली थी तो ये बयान जारी किया था कि, दोनों अच्छे दोस्त हैं और हमेशा अच्छे दोस्त रहना चाहते हैं।

बता दें कि, दोनों के बीच इंटरफेथ मैरिज थी, जिस वजह से उनका केस स्पे्शल मैरेज ऐक्टह के तरह रजिस्टकर्ड हुआ था। वहीं अर्जुन ने अपनी जिंदगी में मूव ओन कर लिया है और उनका उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ एक बेटा भी है।

यह भी पढ़ें: जानें अनीता आनंद के बारे में, जो बनीं कनाडियन सरकार की पहली हिंदू मंत्री

Tags:    

Similar News