नौकरानी निकली मॉडल: सनसनी बन गईं कालीन भैया की खास, हिल गए लोग

क्राइम वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ लोगों के जहन में छाई रही। इस क्राइम सीरीज़-2 में महिलाओं का जोरम-जोर ज्यादा दिखा है। ऐसे में मिर्जापुर की पहली सीरीज की अपेक्षा मिर्जापुर -2 में पुरूष अभिनेताओं का दबदबा महिलाओं से कुछ कम रहा।

Update: 2020-10-30 10:45 GMT
बीते दिनों रिलीज हुई क्राइम वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ लोगों के जहन में छाई रही। इस क्राइम सीरीज़-2 में महिलाओं का जोरम-जोर ज्यादा दिखा है।

नई दिल्ली। बीते दिनों अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई क्राइम वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ लोगों के जहन में छाई रही। इस क्राइम सीरीज़-2 में महिलाओं का जोरम-जोर ज्यादा दिखा है। ऐसे में मिर्जापुर की पहली सीरीज की अपेक्षा मिर्जापुर -2 में पुरूष अभिनेताओं का दबदबा महिलाओं से कुछ कम रहा। क्योंकि सीरीज के पहले पार्ट में महिलाओं को डरा सहमा हुआ दिखाया गया था, लेकिन दूसरे पार्ट में ‘मिर्जापुर 2’ में महिलाओं ने अपने ऊपर हो रहे अत्याचारों पर अपने तरीकों से आवाज़ उठाते हुए दिखाया गया है। ऐसे में चाहें वो गोलू गुप्ता हों या फिर कालीन भइया की पत्नी बीना ही क्यों न हों और या उनकी नौकरानी राधा।

ये भी पढ़ें... जल गया प्रधानपति: स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र का मामला, पांच लोगों पर FIR दर्ज

क्या आप जानते हैं इनको

इस सीजन आई ‘मिर्जापुर 2’ में महिला किरदारों को काफी ज्यादा पसंद किया गया है। अब वैसे तो ‘मिर्जापुर 2’ की लगभग हर एक्ट्रेस को आप पहचानते होंगे, आज हम आपको उस एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं जिनके बारे में आप शायद ही जानते होंगे।

ये भी पढ़ें...मुस्लिम कट्टरता पर बटी दुनिया, इमरान का गंदा खेल, महातिर का बयान खतरे की घंटी

Full View

जीं क्या आपने ‘मिर्जापुर’ में कालीन भइया की नौकरानी राधा पर गौर फरमाया है? हां उसी नौकरानी की बात कर रहे है, जो पूरी सीरीज़ में डरकर रहती है। वहीं नौकरानी जिसका मुन्ना त्रिपाठी और सत्यानंद त्रिपाठी शोषण करते हैं और अंत में वो इस शोषण का बदला लेती है।

ये भी पढ़ें...बुरे फंसे सपा नेता: तीन दर्जन समर्थकों के साथ एफआईआर दर्ज, ये है पूरा मामला

Full View

असल जिंदगी में काफी बोल्ड

ऐसे में इस सीरीज़ में डरी सहमी दुबकी सी रहने वाली राधा जिसका असल जिंदगी में नाम प्रशंसा शर्मा वो अपने किरदार से बिल्कुल विपरीत है। प्रशंसा असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं। इनका इंस्टाग्राम एकाउंट देखेंगें तो उनकी बोल्डनेस देखकर एक बात तो पक्की है, कि कुछ हो चाहे न हो, लेकिन इनके देखकर आपकी आंखे खुली की खुली जरूर रहने वाली हैं।

Full View

ये भी पढ़ें...चीनी सेना से अलर्ट जारी: भीषण ठंड में मुकाबला, LAC पर भारत के टैंक तैनात

झारखंड की रहने वाली प्रशंसा शर्मा ने देहरादून के वेलहम गार्ड स्कूल से पढ़ाई की है। फिर इसके बाद दिल्ली यूनिवर्सिटी के हिंदू कॉलेज से दर्शनशास्त्र से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है। इसके बाद प्रशंसा मुंबई आ गईं और यहां उन्होंने प्राग फिल्म स्कूल और ड्रामा स्कूल इन मुंबई में पढ़ाई की।अब प्रशंसा मुंबई में ही रह रही हैं। प्रशंसा को पहचान ‘मिर्जापुर’ से ही मिली है।

ये भी पढ़ें...मायावती का बुरा समय: क्या बसपा खत्म हो रही, कमजोर हुई सियासी जमी पर

Full View

Full View

Tags:    

Similar News