अंकिता लोखंडे ने सुशांत की याद में जलाया दिया, लिखा ये स्पेशल मैसेज

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया से अलविदा कहे एक महीने से भी ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन उनके चाहने वाले अभी भी इस सदमे से बाहर नहीं निकल पाए हैं।

Update: 2020-07-23 03:14 GMT

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया से अलविदा कहे एक महीने से भी ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन उनके चाहने वाले अभी भी इस सदमे से बाहर नहीं निकल पाए हैं। सिर्फ यही नहीं उनके आत्महत्या के बाद से बॉलीवुड में उठा भूचाल भी अभी थम नहीं रहा है। फिल्म इंडस्ट्री में आरोप-प्रत्यारोप का दौर अभी भी जारी है।

ये भी पढ़ें: पहले प्यार में फंसाया, फिर इसलिए प्रेमिका और उसकी बेटी की कर दी हत्या

वहीं सुशांत के जाने के बाद से उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी काफी दिनों तक सदमें में थी। अंकिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी दूरी बना ली थी। फिर सुशांत की मौत के एक महीने पूरे होने पर अंकिता ने एक दीये की फोटो शेयर की थी और सुशांत के लिए प्रार्थना करते हुए उन्हें भगवान का बच्चा बताया था।

ये भी पढ़ें: सरकार ने अभिभावकों को दी बड़ी राहत, स्कूल की फीस पर हुआ ये बड़ा एलान

अंकिता ने एक बार फिर सुशांत की याद में शेयर किया पोस्ट

अब इतने दिनों बाद अंकिता ने एक बार फिर सुशांत की याद में एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने सुशांत के लिए फिर एक दिया जलाया है। इस जलते हुए दीये के साथ अंकिता ने कैप्शन में लिखा, 'उम्मीदें, प्रार्थना और शक्ति। हमेशा मुस्कुराते रहो, तुम जहां पर भी हो'। अंकिता के इस पोस्ट पर टीवी जगत के उनके कई दोस्तों ने कमेंट किया है और उनकी हिम्मत बढ़ाई है। इनमें युविका चौधरी, आशा नेगी, रश्मि देसाई, अपर्णा दीक्षित जैसे सितारे शामिल है।

Full View

ये भी पढ़ें: विकास दुबे एनकाउंटर केस: सुप्रीम कोर्ट ने तय किये जांच अधिकारियों के नाम, यहां देखें

सीएम गहलोत को सता रहा सरकार गिरने का डर, पीएम मोदी को लिखा भावुक भरा पत्र

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News