Anupama Latest Episode: वनराज ने अपनाया काव्या का बच्चा, अदिक हुआ कपाड़िया हाउस से बाहर

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Update:2023-09-02 13:25 IST
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। शो में पहले काव्या की प्रेग्नेंसी का पता अनुपमा को चला और अब तो पूरे परिवार को काव्या का सच पता चल गया है। बा काव्या को घर से निकालने के लिए जहां परेशान है, तो वहीं वनराज ने एक ऐसा फैसला ले लिया है, जिससे सभी के होश उड़ गए हैं। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

वनराज ने काव्या के बच्चे को दिया अपना नाम

अनुपमा के बहुत समझाने पर बा-काव्या की बात को सुनती है, लेकिन बा फिर भी नहीं चाहती की काव्या शाह हाउस में रहे। ऐसे में जब बा काव्या को घर से निकलने को कहती है, तो अनुपमा-काव्या को अपने घर कपाड़िया हाउस ले जाने की बात करती है, लेकिन तभी वनराज काव्या को रोक लेता है और उसकी गलती को माफ करते हुए कहता है कि वो काव्या के बच्चे को अपनाने के लिए तैयार है। वनराज की ऐसी बातें सुन पूरा परिवार हैरान रह जाता है, लेकिन वनराज समझाता है कि जब एक औरत आदमी को माफ कर सकती है। जब आदमी ऐसी गलती करे तो उसे घर से नहीं निकाला जाता, तो एक आदमी औरत की एक गलती को माफ क्यों नहीं कर सकता है।

अपने ही जाल में फंसेगा अदिक

अदिक ने रोमिल को घर से बाहर निकालने के लिए उसके रूम में अनुज के पैसे छिपा दिए थे ताकि अनुज रोमिल को घर से बाहर फेंक दे, लेकिन रोमिल को ये बात पता चल जाती है। हालांकि, वो किसी को कुछ बताता नहीं है और वो बैग अदिक के रूम में रख देता है। अब आने वाले एपिसोड में जब पैसों की बात होगी, तो अदिक रोमिल पर इल्जाम लगाएगा। लेकिन पैसे अदिक के कमरे से मिलेंगे और अपने आपको सही साबित करने के चक्कर में अदिक सच बता देगा कि उसने पैसे रोमिल के कमरे में रखे थे।

गुरू मां को तलाशने निकलेगी अनुपमा

अब आने वाले एपिसोड में गुरू मां की कहानी भी दिखाई जाएगी। जहां अनुपमा पहले गुरू मां को तलाश करेगी और उनको अपने घर लेकर आ जाएगी। इसके बाद धीरे-धीरे ये सच भी बाहर आएगा कि अनुज की असली मां कोई और नहीं बल्कि गुरू मां है, जिन्होंने सालों पहले अपने सपने को पूरा करने के लिए अपने बच्चे को अकेला छोड़ दिया। अब इसके आगे की कहानी शो में आगे पता चलेगी कि कैसे अनुज घर से अनाथ आश्रम तक पहुंचा और गुरू मां की ऐसी हालत आखिर हुई कैसे?

Tags:    

Similar News