Anupama Spoiler: खत्म होगी अनुज-अनुपमा की दूरियां, वनराज ने मिलाया बरखा-माया संग हाथ

Anupama Upcoming Twist: 'अनुपमा' में इन दिनों काफी दिलचस्प ड्रामा दिखाया जा रहा है। जहां एक तरफ अनुज-अनुपमा मिलने वाले हैं, तो वहीं बरखा और माया दोनों को अलग करने की प्लानिंग में लगी हुई हैं। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Update:2023-04-23 19:04 IST
Anupama 24 April Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama 24 April Episode: अनुपमा में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। अब जल्द अनुज-अनुपमा का सामना होने वाला है। हालांकि, बरखा और माया दोनों चाहती हैं कि दोनों एक-दूसरे के सामने नहीं आए और दोनों अनुज-अनुपमा को अलग करने का प्लान बना रही हैं, लेकिन लगता है किस्मत को कुछ और ही मंजूर है। तभी तो बरखा और माया का हर प्लान फेल होता जा रहा है।

6 महीने के लीप पर जाएगा शो 'अनुपमा'

शो आगे और भी इंट्रेस्टिंग होने वाला है, क्योंकि आगे दिखाया जाएगा कि सामने आने के बाद भी अनुज-अनुपमा को खुद देखकर ये सोचेगा कि अनु अपनी जिंदगी में खुशी-खुशी आगे बढ़ गई है। अब देखना यह होगा कि क्या अनुज इस बात के लिए अनुपमा से हमेशा के लिए अलग हो जाता है या फिर दोनों के बीच की ये दूरियां खत्म होती है। शो में अभी 6 महीने का लीप भी दिखाया जाएगा, जो काफी दिलचस्प होने वाला है।

अनुज से मिलेगी अनुपमा

शो में अभी दिखाया जा रहा है कि पाखी बरखा के सारे प्लान पर पानी फेर रही है। पाखी अनुपमा को जाकर बरखा और माया की सारी सच्चाई बता देती है। वहीं, अनुपमा से मिलने पहले अनुज उसके घर पहुंचता है और अनुपमा को डांस करता देख बहुत खुश होता है और कहता है 'मेरी अनु' वहीं, अनु को भी एहसास होता है कि अनुज उसके आस-पास है। इसलिए वह उसे देखने के लिए अपना डांस छोड़ घर से बाहर जाती है, लेकिन अनुज उसे नहीं दिखता है।

वहीं, वनराज, माया और बरखा नहीं चाहते कि अनुज और अनुपमा का यह पुनर्मिलन जल्द हो। इसलिए वे दोनों को अलग करने का प्लान बना रहे हैं। दूसरी तरफ काव्या को भी वनराज के इरादों का पता चल गया है और वह वनराज को कहती है कि वह सब समझ रही है कि वो क्या करना चाहता है। दूसरी तरफ डिंपल और समर की लव स्टोरी पर भी फोकस किया जा रहा है। पाखी की शादी के बाद अब डिंपल और समर की लव स्टोरी भी दिखाई जाएगी। खैर, देखना यह होगा कि 6 महीने के लीप के बाद शो में कौन-कौन से चेहरे बदलते हैं और क्या-क्या बदलाव आते हैं। देखना वाकई दिलचस्प होगा कि क्या अनुज-अनुपमा अलग हो जाएंगे या फिर वनराज-माया और बरखा का प्लान फेल हो जाएगा।

Tags:    

Similar News