Elvish Yadav: टूट गई अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव की दोस्ती, सामने आया असली सच

Elvish Yadav: क्या एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की दोस्ती यही तक थी? क्या आप दोनों के बीच दोस्ती नहीं है? आइए आपको बताते हैं।

Update: 2023-08-18 09:49 GMT
Elvish Yadav (Image credit: Instagram)

Elvish Yadav: 'बिग बॉस ओटीटी 2' अब खत्म हो चुका है, लेकिन इस सीजन के कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा अभी भी तेज है। शो में एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की दोस्ती बहुत खास थी, लेकिन शो के अंदर दोनों की जैसी दोस्ती थी, शो के बाहर आते ही वो दोस्ती जैसे गायब हो गई है। ऐसी चर्चा है कि दोनों की दोस्ती में दरार आ गई है। क्योंकि अस्पतला में भर्ती अभिषेक मल्हान से मिलने जहां सभी कंटेस्टेंट पहुंचे, वहीं एल्विश यादव एक बार भी अभिषेक से मिलने नहीं पहुंचे। ऐसे में अब खुद एल्विश ने बताया है कि उनकी दोस्ती टूट गई है या ठीक पहले जैसे ही है।

क्यों अभिषेक से नहीं मिलने पहुंचे एल्विश?

दरअसल, एल्विश यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपने फैंस और अभिषेक मल्हान के फैंस से किसी को भी ट्रोल न करने कि लए कहा है और यह भी बताया है कि वो क्यों अभिषेक से मिलने नहीं गए। वीडियो में एल्विश कहते हैं - ''सोशल मीडिया पर एक चीज काफी फैल रही है। एक नहीं बल्कि काफी चीजें फैल रही है। एक तो एक-दूसरे को नीचा दिखाना, कहीं मेरी बुराई और कहीं अभिषेक की बुराई की भाई चारा खत्म, ऐसा कुछ नहीं है। भाई और कई लोग एक चीज पॉइंट आउट कर रहे हैं कि सब लोग हॉस्पिटल में मिलने गए। आप क्यों नहीं मिलने गए। तो भाई तुमने देखा होगा मैं इस चार दिवारी में बंद हूं। अपनी मर्जी से तो मैं बंद रहूंगा नहीं, क्योंकि जहां से मैं आया हूं। वहां भी बंद यहां भी बंद। सिक्योंरिटी कारणों से बिग बॉस वालों ने ही मुझे इधर रखा हुआ है और खास बोला हुआ है कि आप नहीं जा सकते हैं।''

क्या खत्म हो गई एल्विश-अभिषेक की दोस्ती

वीडियो में एल्विश ने आगे कहा- ''मेरी उससे फोन पर बात हुई है। उसने मुझे बोला कि मैं डिस्चार्ज हो गया। मैं दिल्ली जा रहा हूं तो मैंने बोला मैं डायरेक्ट वहीं पर मिलूंगा आकर, क्योंकि यहां पर प्रोटोकॉल्स फॉलो करने पड़ते हैं। अब सारी चीजें हाथ में नहीं है, तो उस चीज को प्लीज निगेटिवली ना लिया जाए और किसी के प्रति कोई हेट ना फैलाई जाए।''

एल्विश यादव बने हैं बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर

बता दें कि एल्विश यादव ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' की ट्रॉफी अपने नाम कर इतिहास रच दिया है, क्योंकि आज से पहले बिग बॉस के इतिहास में किसी वाइल्ड कार्ड ने ट्रॉफी अपने नाम नहीं की थी, लेकिन एल्विश यादव पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं, जो विनर बने हैं। वहीं, अभिषेक मल्हान फर्स्ट और मीषा रानी सेकंड रनरअप रही हैं।

Tags:    

Similar News