उद्धव से पंगा कंगना को पड़ा भारी, दर्ज हुआ केस, इसलिए लिया गया एक्शन

कंगना रनौत को उद्धव ठाकरे से पंगा लेना काफी महंगा पड़ता दिखाई दे रहा है। कंगना के खिलाफ विक्रोली पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता का कहना है कि एक्ट्रेस ने मुख्यमंत्री के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया है।

Update: 2020-09-10 09:10 GMT
उद्धव से पंगा कंगना को पड़ा भारी, दर्ज हुआ केस, इसलिए लिया गया एक्शन

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बीच बयानबाजी का दौर जारी है और ये लड़ाई लगातार बढ़ती ही जा रही है। कंगना लगातार मुख्यमंत्री और शिवसेना पर निशाना साध रही हैं। बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) की ओर से एक्ट्रेस के खिलाफ की गई कार्रवाई के बाद कंगना के हमले की धार और बढ़ गई है। ऑफिस पर बुलडोजर चलाए जाने पर उन्होंने आज उद्धव ठाकरे को वंशवाद तक कह डाला, जबकि शिव सेना को सोनिया सेना बता दिया।

यह भी पढ़ें: लालू को तगड़ा झटका: इस दिग्गज ने दिया इस्तीफा, तेज प्रताप ने दिया था ये बयान

शिवसेना ने लिखा 'उखाड़ दिया'

वहीं कंगना के लगातार वार से शिवसेना तिलमिला उठी है और अब वह अभिनेत्री को उन्हीं के अंदाज में जवाब दे रही है। बता दें कि बीते दिनों जब शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना को मुंबई ना आने की हिदायत दी तो एक्ट्रेस ने कहा कि मैं नौ सिंतबर को मुंबई आ रही हूं, क्या उखाड़ लोग। इसके बाद बीएमसी ने कंगना को नोटिस जारी कर उनके ऑफिस में तोड़फोड़ की, जिसके बाद शिवसेना ने मुखपत्र सामना में लिखा कि उखाड़ दिया।

यह भी पढ़ें: बच्चे का हाथ काला: हिल गया पूरा अस्पताल, माता-पिता की हालत खराब

एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज हुआ केस

वहीं अब कंगना रनौत को उद्धव ठाकरे से पंगा लेना काफी महंगा पड़ता दिखाई दे रहा है। कंगना के खिलाफ विक्रोली पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता का कहना है कि एक्ट्रेस ने मुख्यमंत्री के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। कंगना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: तैयार हुआ यूपी का पहला डिटेंशन सेंटर, अगले महीने हो सकता है उद्घाटन

कंगना ने उद्धव ठाकरे और शिवसेना के खिलाफ किया ट्वीट

बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आज ट्वीट करते हुए लिखा कि जिस विचारधारा पे श्री बाला साहेब ठाकरे ने शिव सेना का निर्माण किया था, आज वो सत्ता के लिए उसी विचारधारा को बेच कर शिव सेना से सोनिया सेना बन चुके हैं। जिन गुंडों ने मेरे पीछे से मेरा घर तोड़ा उनको सिविक बॉडी मत बोलो, संविधान का इतना बड़ा अपमान मत करो।



उन्होंने आगे लिखा कि तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं मगर सम्मान तुम्हें खुद कमाना पड़ता है, मेरा मुंह बंद करोगे मगर मेरी आवाज़ मेरे बाद सौ फिर लाखों में गूंजेगी, कितने मुंह बंद करोगे? कितनी आवाज़ें दबाओगे? कब तक सच्चाई से भागोगे तुम कुछ नहीं हों सिर्फ़ वंशवाद का एक नमूना हो।



यह भी पढ़ें: बारिश का अलर्टः इन हिस्सों में गरजेगा बादल, भारी बरसात से भीगेगा देश

राज्यपाल ने कार्रवाई पर जताई नाराजगी

वहीं इस मामले पर महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी अब एक्टिव मोड पर आ गए हैं। राज्यपाल ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के मुख्य सलाहकार अजेय मेहता से चर्चा की। कोश्यारी ने एक्ट्रेस के खिलाफ की गई कार्रवाई पर नाराजगी जताई है। सीएम के मुख्य सलाहकार अजेय मेहता ने कहा कि वो उद्धव ठाकरे को जानकारी दे देंगे। वहीं, इस विषय पर राज्यपाल केंद्र को एक रिपोर्ट देने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: राफेल की ये खासियत: इसलिए कांप रहे चीन-पाकिस्तान, जानकर होगा गर्व

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News