Viral Video: ऐसी कौन सी मजबूरी थी करीना? खेत में खुद ही चलाने लगी कुदाल

करीना कपूर खान फिल्म इंडस्ट्री की बिंदास एक्ट्रेस में शुमार हैं। मां बनने के बाद भी वे फिटनेस के मामले में कई एक्ट्रेस से आगे हैं। इसका ताजा उदाहरण है करीना का एक वीडियो जिसमें वे फावड़ा लेकर जमीन पर चलाती नजर आ रही हैं।

Update: 2023-07-10 15:08 GMT

मुंबई: करीना कपूर खान फिल्म इंडस्ट्री की बिंदास एक्ट्रेस में शुमार हैं। मां बनने के बाद भी वे फिटनेस के मामले में कई एक्ट्रेस से आगे हैं। इसका ताजा उदाहरण है करीना का एक वीडियो जिसमें वे फावड़ा लेकर जमीन पर चलाती नजर आ रही हैं।

वीडियो में महिलाएं भी साथ में आ रही नजर

वीडियो में उनके अगल-बगल और महिलाएं भी हैं। करीना का ये वीडियो यूनिक है। वीडियो से साफ नजर आ रहा है कि प्रियंका इस काम को एंजॉय कर रही हैं। हालांकि इसमें अभी ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि ऐसा करने का उनका मकसद क्या है।

करीना कपूर खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है, और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है।T

 

ये भी पढ़ें...करीना कपूर के सौतेली मां बनने के 6 साल सारा अली ने चौंकाने वाला खुलासा

करीना के फैन ने शेयर किया ये वीडियो

करीना कपूर खान के इस वीडियो को उनके फैन पेज पर शेयर किया गया है, और इस वीडियो में करीना कपूर का अनोखा अंदाज देखा जा रहा है । हालांकि बताया जा रहा है कि ये वीडियो उनके किसी अगले सरप्राइज का है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं चल रही हैं । हालाकि इस नए सरप्राइज के बारे में तो पता लगने में अभी थोड़ा समय लगेगा ।

लेकिन करीना कपूर खान टेलीविजन पर एक्टिव होने के अलावा हाल ही में अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग को भी निपटा के आई हैं। करीना कपूर खान की आने वाली फिल्म में अक्षय कुमार के साथ 'गुड न्यूज' और इरफान खान के साथ वे 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें...तैमूर भूखा मर रहा हैं ! आखिर क्या कर रही करीना कपूर ऐसा?

Tags:    

Similar News