मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर हो रही हैं ट्रोल, फैंस ने न्यूड जिम लुक को देख....

मलाइका अरोड़ा अपने फैशनसेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं उनका बोल्ड और ग्लैमरस लुक चर्चा का विषय रहता है. लेकिन इस बार अपने आउटफिट को लेकर मलाइका ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैंदरअसल, मलाइका की जिम लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज और वीडियोज में वो न्यूड बॉडीसूट पहने दिख रही हैं लेकिन लगता है कि

Update: 2020-03-12 17:36 GMT

मुंबई: मलाइका अरोड़ा अपने फैशनसेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनका बोल्ड और ग्लैमरस लुक चर्चा का विषय रहता है लेकिन इस बार अपने आउटफिट को लेकर मलाइका ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, मलाइका की जिम लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज और वीडियोज में वो न्यूड बॉडीसूट पहने दिख रही हैं लेकिन लगता है कि फैंस को उनका ये आउटफिट पसंद नहीं आया।सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।

Full View

लोग उन्हें सस्ती किम कर्दाशियां कह रहे हैं. साथ ही उनके उम्र को लेकर भी कमेंट कर रहे हैं।हालांकि, इन्हीं सब में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनके सपोर्ट में हैं। उनका कहना है कि ये मलाइका की खुद की मर्जी है वो जो चाहे पहने। बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने अपने पूरे लुक को मिडिल पार्टेड बन और ब्लैक शेड्स से कंप्लीट किया। साथ ही व्हाइट कलर की स्लिपर कैरी क। मलाइका अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है।

यह पढ़ें...बॉलीवुड में जल्द होगी, बच्चन परिवार के इस छठे सदस्य की एंट्री

इससे पहले भी आउटिंग के दौरान स्लिम फिट ब्लू जींस, स्लीवलेस टॉप पहने हुए दिखीं। इसके साथ ही उन्होंने काला चश्मा भी लगाया हुआ था, जो उन पर जँच रहा है। मलाइका अपनी कार से उतरती हैं और फोटोग्राफर्स को देखकर मुस्कुराती हैं और आगे बढ़ जाती हैं। बता दें कि इन दिनों मलाइका बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

यह पढ़ें...सिंगर सोनू निगम की बड़ी मुसीबत, फंसी हैं इनकी 53 एकड़ की जमीन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News