परेश रावल का ट्वीट- चौकीदार को चोर बोल कौआ मोर बनने चला था ,चमगादड़ सी हालत हो गई

धीरे-धीरे सामने आ रहे रुझानों पर जब हमने ट्विटर खंगाला तो पाया, कि बॉलीवुड सेलेब्स भी इसे लेकर अलग-अलग ट्वीट कर रहे हैं। बीजेपी नेता किरण खेर के पति और एक्टर अनुपम खेर ने लिखा, 'आएगा तो मोदी ही...'।

Update: 2019-05-23 10:43 GMT

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आ गए हैं। एक बार फिर बीजेपी को बहुमत मिला है। चुनावों के नतीजों को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाओं का दौर जारी है। सेलिब्रिटीज भी चुनावों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर व्यक्त कर रहे हैं। परेश रावल से लेकर रजनीकांत, रवीना टंडन, रितेश देशमुख, धर्मेन्द्र समेत कई सेलेब्स ने नतीजों पर ट्वीट किए।



धीरे-धीरे सामने आ रहे रुझानों पर जब हमने ट्विटर खंगाला तो पाया कि बॉलीवुड सेलेब्स भी इसे लेकर अलग-अलग ट्वीट कर रहे हैं। बीजेपी नेता किरण खेर के पति और एक्टर अनुपम खेर ने लिखा, 'आएगा तो मोदी ही...'।

यह भी देखें... अक्षय कुमार रह गये पीछे सास डिंपल कपाड़िया चली हॉलीवुड, बनेंगी अभिनेत्री

बॉलीवुड एक्ट्रेस कोइना मित्रा ही पीएम मोदी की सफलता पर खुश हैं। उन्होंने पीएम की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'भगवान आपके साथ हैं। आपको और शक्ति मिले मोदी बाबू. जय श्री कृष्णा।'

कोइना ने कल यानी कि 22 मई को भी एक ट्वीट किया था। उन्होंने पीएम की एक तस्वीर शेयर की। इस पर लिखा था, कौन जीता या हारा ये वक्त बताएगा। लेकिन इतिहास हमेशा याद रखेगा कि 543 सीटों पर एक शख्स अकेला पूरे विपक्ष से लड़ा था। इस तस्वीर के कैप्शन में कोइना ने लिखा, 'वन मैन शो'।

Tags:    

Similar News