Poonam Pandey का हॉट सिजलिंग अवतार, बढ़ा देगा आपकी बेकरारी, देखें वीडियो

Poonam Pandey Video: एंटरटेनमेंट की दुनिया में अपने काम से नहीं बल्कि अपने हुस्न से लोगों को अपना दीवाना बना चुकीं पूनम पांडे(Poonam Pandey) सोशल मीडिया पर आए दिन कहर ढाती रहती हैं।

Update: 2023-08-08 08:10 GMT
Poonam Pandey Hot Photos (Photo- Social Media)
Poonam Pandey Video: एंटरटेनमेंट की दुनिया में अपने काम से नहीं बल्कि अपने हुस्न से लोगों को अपना दीवाना बना चुकीं पूनम पांडे(Poonam Pandey) सोशल मीडिया पर आए दिन कहर ढाती रहती हैं। पूनम पांडे की दिलकश अदाओं पर लाखों लोग मर मिटे हैं। उनकी दीवानगी फैंस के बीच कुछ इस कदर है कि वे आए दिन पूनम पांडे के नए पोस्ट का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं।

पूनम पांडे का दिखाया अपना सिजलिंग अवतार

अभिनेत्री पूनम पांडे(Poonam Pandey) सोशल मीडिया(Social media) काफी एक्टिव रहती हैं और रोजाना अपनी हॉट तस्वीरें(Hot Photos) और वीडियोज साझा करती रहती हैं। अब उन्होंने थोड़ी देर पहले ही अपना बेहद ही हॉट सिजलिंग अवतार दिखाया है, जिसे देख आपके दिल की धड़कने तेज हो जाएंगी।

पूनम पांडे ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपना एक वीडियो(Poonam Pandey Hot Video) शेयर किया है, जो बेहद बोल्ड है। इस वीडियो में पूनम पांडे रेड कलर की साड़ी और रिविलिंग ब्लाउज में इठलाते बलखाते नजर आ रहीं हैं। पूनम पांडे के फेस एक्सप्रेशन उनके इस वीडियो को और अधिक हॉट बना रहा है।

वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने

पूनम पांडे का लेटेस्ट वीडियो फैंस द्वारा खूब शेयर किया जा रहा है। इसे देख तो फैंस ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स भी पानी-पानी हो गए हैं। रेड कलर की साड़ी, खुले बालों में पूनम पांडे का ऐसा अवतार देख तो कोई भी पिघल जाए। इस हॉट वीडियो(Poonam Pandey Bold Video) को शेयर करते हुए पूनम पांडे ने कैप्शन में लिखा है, "मैं साड़ी पहनना बहुत एंजॉय करती हूं....रेड तो उफ्फ।" पूनम पांडे के इस वीडियो को देख फैंस उत्साहित हो गए हैं और जमकर कमेंट कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "सो सेक्सी।" दूसरे ने लिखा, "हॉट रेड चिली।" तीसरे ने लिखा, "ओफ्फो पूनम जी टेंपरेचर हाई कर दिया सबका।" एक अन्य ने लिखा, "बहुत हॉट।" ऐसे ही तारीफ भरे कमेंट पूनम पांडे के इस पोस्ट पर पढ़ने को मिल रहें हैं।

बेहद कमाल की डांसर हैं पूनम पांडे

पूनम पांडे ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल के रूप में की थी, उसके बाद उन्होंने एक्टिंग में अपना हाथ आजमाना शुरू किया। आप में से बहुत से कम लोगों को मालूम होगा कि पूनम पांडे एक कमाल की डांसर(Poonam Pandey Dance Video) भी हैं। जी हां!! उनके डांस मूव्स बेहद हॉट होते हैं। पूनम ने हाल ही में अपना एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें उनके डांस मूव्स ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था।
देखें वीडियो -

Tags:    

Similar News