पूनम पांडे का हनीमून: गुपचुप रचाई थी शादी, अब इस रूप में आई सामने

  वहीं पूनम और सैम दोनो ने ही अपने चेहरे को मास्क से ढक रखा था। एयरपोर्ट पर ये दोनों नए दूल्हा-दुल्हन की तरह हाथ में हाथ डाले पोज देते दिखाई दिए।

Update: 2020-09-16 12:41 GMT
इस शादी के बाद वे बहुत खूबसूरत लग रही थीं। पूनम ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसके कैप्शन में पूनम ने लिखा था- मैं आपके साथ सात जन्म की आस लगा रही हूं

मुंबई अपनी हॉटनेस व बिंदासपन की वजह से पहचान बनाने वाली पूनम पांडे सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करने की वजह से चर्चा में बनी रहती थीं। वहीं इन दिनों वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर खबरों में हैं। पूनम पांडे ने बीते दिनों अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड सैम बॉके साथ शादी कर ली है। पूनम ने हाथों में चूड़ा भी पहना हुआ था। इस शादी के बाद वे बहुत खूबसूरत लग रही थीं। पूनम ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसके कैप्शन में पूनम ने लिखा था- मैं आपके साथ सात जन्म की आस लगा रही हूं।

यह पढ़ें....हादसों से कांपा राज्य: सड़क पर बिछ गईं लाशें, दहशत में आए लोग

सोशल मीडिया से

इंटरनेट पर धमाका

पूनम मांग में सिंदूर तो हाथों में चूड़ा और गले में मंगलसूत्र भी पहन रखा था पूनम पांडे को हाल ही में शादी के बाद पहली बार पति के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान वो मांग में सिंदूर लगाए, चूड़ा और मंगलसूत्र में सजी-धजी दिखाई दीं।पूनम की शादी की तस्वीरें तो पहले ही इंटरनेट पर धमाका कर चुकी हैं। वहीं अब इन दोनों को शादी के बाद पहली बार स्पॉट किया गया है। इस दौरान पूनम पांडे अपने पति के साथ पूरी तरह नई दुल्हन के अवतार में नजर आईं।

Full View

यह पढ़ें....सांसद-विधायक निधि घोटालेबाज को लेकर भिड़े थे लंभुआ विधायक और सुल्‍तानपुर डीएम

सोशल मीडिया से

सिंपल लुक में पूनम पांडे

एयरपोर्ट पर पूनम का आउटफिट काफी सिंपल था, उन्होंने पीच कलर का क्रॉप टॉप पहन रखा था और इसके साथ सफेद ट्राउजर पेयर किया था पूनम के पति सैम बॉम्बे पूरी तरह से ब्लैक आउटफिट में थे । सैम ने नेवी ब्लू ट्राउजर, ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक जैकेट पहन रखी थी। वहीं पूनम और सैम दोनों ने ही अपने चेहरे को मास्क से ढक रखा था। एयरपोर्ट पर ये दोनों नए दूल्हा-दुल्हन की तरह हाथ में हाथ डाले पोज देते दिखाई दिए।

Full View

पूनम अपने हनीमून के लिए निकल गई है हालांकि ये दोनों अपने हनीमून के लिए कहां गए हैं, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है वहीं दोनों ने एयरपोर्ट पर कैमरे के सामने जमकर पोज भी दिए मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये सेलेब्रिटी जोड़ी, तीन साल की रिलेशनशिप के बाद बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी कर ली थी। कोरोना काल के ही दौरान यानी 27 जुलाई को दोनों ने सगाई की।फिर 1 सितंबर को बांद्रा में अपने बंगले में सैम बॉम्बे के साथ शादी के बंधन में बंध गईं।

Tags:    

Similar News