Rakhi Sawant: राखी सावंत को एक और बड़ा झटका, बेस्ट फ्रेंड ने ही ड्रामा क्वीन के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

Rakhi Sawant News: एक तरफ राखी सावंत की आदिल संग जंग शुरू हो चुकी है, वहीं अब राखी की बेस्ट फ्रेंड ने ही उन्हें बड़ा झटका दे दिया है।

Update: 2023-08-23 10:07 GMT
rakhi Sawant and Rajshree (Photo- Social Media)
Rakhi Sawant News: एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों में आ गईं हैं। उनकी जिंदगी इतनी ड्रामे से भरपूर है कि यदि कोई पिक्चर बनाना चाहे तो आराम से बन सकता है। पिछले दो-तीन दिनों से उनकी जिंदगी में एक बार फिर भूचाल आ गया है। जी हां!! दरअसल राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल खान (Rakhi Sawant Ex Husband Adil Khan) जेल से छूट गए हैं और अब वह राखी से बदला लेने के पूरे फिराक में हैं। जहां एक तरफ राखी सावंत की आदिल संग जंग शुरू हो चुकी है, वहीं अब राखी की बेस्ट फ्रेंड ने ही उन्हें बड़ा झटका दे दिया है।

राखी सावंत की बेस्ट फ्रेंड ने दिया उन्हें धोखा

राखी सावंत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है कि उनकी बेस्ट फ्रेंड ने ही उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। ये दोस्त कोई और नहीं बल्कि राजश्री (Rajshree) हैं। राजश्री ड्रामा क्वीन राखी सावंत के हर मुश्किल में उनके साथ खड़ी थीं, चाहे वो आदिल संग उनकी लड़ाई हो या फिर जब राखी अपने मां के निधन से बुरी तरह टूट गईं थीं, तब भी राजश्री ने राखी को संभाला था। वहीं अब राखी की यही जिगरी दोस्त ही उनकी बड़ी दुश्मन बनते दिख रहीं हैं। उन्होंने एफआईआर कर राखी की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

राजश्री ने कही ये बात

राखी सावंत की दोस्त राजश्री ने बताया कि जब से आदिल खान ने राखी को लेकर बयान दिया है, तभी से राखी सावंत उन्हें धमका रहीं हैं और इस कारण उन्होंने राखी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। राखी की मुश्किलें कम होने की जगह बढ़ती जा रहीं हैं, वहीं आदिल ने एक से एक चौंकाने वाले खुलासे कर राखी सावंत का सारा काला चिट्ठा खोल दिया। आदिल के खुलासे के बाद ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस रखा था, जहां वह इमोशनल होते भी नजर आईं थीं। राखी और आदिल के बीच एकबार फिर विवाद छिड़ गया है, कुछ यूजर्स राखी को सपोर्ट कर रहें हैं तो वहीं यूजर्स आदिल की तरफ से कमेंट कर रहें हैं। वहीं कुछ तो दोनों की लड़ाई का मजाक उड़ा रहें हैं कि दोनों का ड्रामा फिर से शुरू हो गया है।

राजश्री के इस कदम से हैरान राखी सावंत

अपनी बेस्ट फ्रेंड राजश्री द्वारा उठाए हुए इस कदम से राखी सावंत बेहद हैरान हैं। उनका कहना है कि राजश्री हमेशा मेरे बुरे वक्त में मेरे साथ खड़ी थी, वो हमेशा मेरी सबसे अच्छी दोस्त रहेगी, मैं खुद हैरान हूं । मुझे नहीं पता कि आखिर क्यों मेरी जिंदगी में इतना बुरा हो रहा है। वहीं राखी सावंत ने यह भी कहा कि आदिल उनके दोस्तों का इस्तेमाल कर रहा है, लेकिन वह अपनी हर लड़ाई लड़ेंगी, भगवान उनके साथ है।

Tags:    

Similar News