RRR 2: खत्म हुआ इंतजार! शुरू हुई फिल्म 'आरआरआर 2' की शूटिंग, जानें सिनेमाघरों में देगी दस्तक

RRR 2: फिल्म 'RRR' के बाद फैंस को इसके दूसरे पार्ट का काफी बेसब्री से इंतजार था, जो अब खत्म हो गया है। जी हां...आइए आपको बताते हैं फिल्म का दूसरा पार्ट कब रिलीज किया जाएगा।

Update: 2023-07-12 09:58 GMT
RRR 2 (Image Credit: Instagram)

RRR 2: डायरेक्टर एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'RRR' के गानों को ऑस्कर अवार्ड मिला था, यह टॉलीवुड की पहली फिल्म थी, जिसने ऑस्कर अपने नाम की थी। वहीं, इस फिल्म को करने के बाद राम चरण और जूनियर एनटीआर की फैन फॉलोविंग भी काफी ज्यादा बढ़ गई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे, जिसके बाद से फैंस को इसके दूसरे पार्ट का इंतजार था, जो अब खत्म हो गया है। जी हां...बहुत जल्द इस फिल्म का दूसरा पार्ट सिनेमाघरों में रिलीज होने वाला है। आइए आपको विस्तार से इसकी जानकारी देते हैं।

'RRR' के सीक्वल की हुई ऑफिसियल अनाउंसमेंट

दरअसल, फिल्म 'RRR' के राइटर ने इसके सीक्वल की जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि रामचरण और जूनियर एनटीआर कि फिल्म 'आरआरआर' का सीक्वल यानी 'आरआरआर 2' बनाने का प्लान किया गया है। इस फिल्म में दोनों स्टार्स भी होंगे। इसी के साथ दोनों ने फिल्म स्टैंडर को लेकर भी बात की है और बताया है कि फिल्म हॉलीवुड स्टैंडर को ध्यान में रखते हुए बनाई जाएगी। वहीं, फिल्म के डायरेक्शन को लेकर भी खुलासा किया गया है। बताया गया है कि फिल्म को या दो एसएस राजामौली निर्देशित करेंगे या फिर ससआर के सुपरविजन में कोई दूसरा शख्स इसे निर्देशित करेगा।

कौन करेगा ‘आरआरआर 2’ डायरेक्ट?

बता दें कि पहली फिल्म 'आरआरआर' को डायरेक्टर एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया था, लेकिन जैसा कि बताया गया है कि फिल्म को हॉलीवुड स्टैंडर से बनाया जाएगा, तो इसलिए फिल्म में एक हॉलीवुड डायरेक्टर भी मौजूद होगा। हालांकि, देखना यह होगा कि क्या फिल्म राजामैली डायरेक्ट करते हैं या फिर कोई और इस फिल्म की देखरेख करेगा। बता दें कि राजामौली 'एसएसएमबी 29' को पूरा करने के बाद 'महाभारत' पर काम शुरू करेंगे।

'RRR' ने किया था करोड़ों का कलेक्शन

बता दें कि फिल्म 'RRR' ने देश में 764.74 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था, जिसमें तेलुगु वर्जन से फिल्म ने 424 करोड़, हिंदी वर्जन से 261 करोड़ और तमिल वर्जन से 58 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी और फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इस फिल्म के बाद से ही राम चरण और जूनियर एनटीआर की पॉपुलैरिटी भी बढ़ गई थी।

Tags:    

Similar News