Salman Khan Dance Video : 'जुम्मे की रात' गाने पर जमकर थिरके सलमान, अनिल और शिल्पा शेट्टी

सलमान खान (salman khan video) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

Report :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-12-19 12:37 GMT

Salman Khan : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच सलमान (salman khan video) का एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में वह जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे है। सलमान के इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

'जुम्मे की रात' पर ठुमके सलमान, शिल्पा और अनिल कपूर

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान स्टेज पर 'जुम्मे की रात' (Jumme ki raat) गाने पर डांस कर रहे हैं। वहीं, उनके साथ शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी हैं। वीडियो में सलमान (Salman Khan) नीले रंग के सूट में हैं और अनिल कपूर काली अचकन पहनी हुई है। वहीं, शिल्पा शेट्टी रेड फ्लॉवरी ड्रेस में बहुत खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं। बता दें कि पूर्व उड्डयन मंत्री प्रफुल पटेल (former minister Praful Patel) के बेटे की शादी की इवेंट में सलमान खान (Salman khan) बाकी स्टार्स के साथ डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

इस फिल्म में नजर आएंगे सलमान खान

सलमान खान की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' रिलीज हुई थी, जिसे बहुत पसंद किया गया था। वहीं, उनके उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें । हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Tags:    

Similar News