एक्टर की हार्ट अटैक से मौत: फिल्म इंडस्ट्री को लगा झटका, शोक में हर कोई

साउथ फिल्मों के जाने माने एक्टर जयप्रकाश रेड्डी ने अपनी एक्टिंग से सभी को प्रभावित किया। उनकी कॉमेडी ने दर्शकों को बहुत हंसाया। लेकिन एक्टर के निधन की खबर ने सभी को हिला दिया हैं।

Update: 2020-09-08 05:28 GMT
एक्टर की हार्ट अटैक से मौत (social media)

साउथ फिल्मों के जाने माने एक्टर जयप्रकाश रेड्डी ने अपनी एक्टिंग से सभी को प्रभावित किया। उनकी कॉमेडी ने दर्शकों को बहुत हंसाया। लेकिन एक्टर के निधन की खबर ने सभी को हिला दिया हैं। 74 वर्षीय जयप्रकाश रेड्डी ने आंध्रप्रदेश के गुंटूर में आखिरी सांस ली। दिल का दौरा पड़ने के बाद उनका मंगलवार की सुबह निधन हो गया। उन्होंने ब्रम्हपुत्रुदू (Brahmaputrudu) से अपने करियर की शुरुआत की थी।

टॉलीवुड सहित बॉलीवुड भी हिला

बता दें, जयप्रकाश रेड्डी के निधन की खबर सुनने के बाद टॉलीवुड सहित बॉलीवुड में भी शोक छाया हुआ हैं। सोशल मीडिया पर इस वक़्त उनके फैन्स और कई एक्टर्स उन्हें याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। आंध्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने भी जयप्रकाश रेड्डी के निधन की खबर के बाद उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

ये भी पढ़ें:चीन को सबक सिखाने के लिए भारतीय सेना ने बॉर्डर पर उठाया ये बड़ा कदम

हार्ट अटैक से हुई मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस वक़्त उन्हें हार्ट अटैक आया वो उस वक़्त अपने बाथरूम में थे। रेड्डी कुर्नूल के अल्लागड्डा से ताल्लुक रखते थे। उन्हें ने साउथ फिल्म में अपना पहला कदम फिल्म ब्रह्मपुत्रु से रखा था और 1980 के दशक के अंत में कई फिल्मों में छोटी भूमिकाओं में काम किया। लेकिन, उन्हें पहचान मिली बालकृष्ण स्टारर समरसिम्हा रेड्डी से।

ये भी पढ़ेंः स्कूल खुलने का एलान: सरकार का बड़ा फैसला, Unlock- 4 में मिलेगी ये सारी छूट

फ़िल्मी करियर

जयप्रकाश रेड्डी को तेलुगु फिल्मों के दर्शकों के बीच जेपी के नाम से जाना जाता था। एक कॉमेडी एक्टर के साथ ही उन्हें जयम मनाडे रा और चेन्नेकसा रेड्डी जैसी फिल्मों में खलनायक की भूमिकाओं में भी देखा गया । लेकिन लोग उन्हें कॉमेडी फिल्मों में ज्यादा पसंद करते थे।

ये भी पढ़ें:हो जाएं सावधान! दूसरी महामारी मचाएगी तबाही, WHO प्रमुख ने दी बड़ी चेतावनी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News