इस सिंगर का अश्लील वीडियो वायरल! सोशल मीडिया पर आ रहे भद्दे-भद्दे कमेंट

नया मामला, पाकिस्तान के पॉप-सिंगर राबी पीरजादा से जुड़ी है। बताया जा रहा है कि उनकी कथित अश्लील तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। पाकिस्तान के कई ट्विटर हैंडल पर तस्वीरों और वीडियो को वायरल किया जा रहा है।

Update: 2019-11-02 10:37 GMT

नई दिल्ली: पाकिस्तानी हमेशा सुर्खियों में बना रहता है, चाहे वह आतंक का मामला हो, या फिर अशिक्षा, गरीबी। इन दिनो खबर चल रही है कि इमरान की सत्ता कभी भी गिर सकती है।

नया मामला, पाकिस्तान के पॉप-सिंगर राबी पीरजादा से जुड़ी है। बताया जा रहा है कि उनकी कथित अश्लील तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

पाकिस्तान के कई ट्विटर हैंडल पर तस्वीरों और वीडियो को वायरल किया जा रहा है। इसे देखते हुए ट्विटर ने यूजर्स को ऐसा न करने की चेतावनी भी जारी की है।

यह भी पढ़ें. सावधान दिल्ली वालों! हेल्थ इमरजेंसी घोषित, अब नहीं सुधरे तो भुगतोगे

ट्विटर ने दी चेतावनी...

इस मामले में ट्विटर ने चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि ऐसा करने पर उनका अकाउंट ब्लॉक किया जा सकता है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार को गायक के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए और हजारों उपयोगकर्ताओं द्वारा साझा किए गए। हालांकि, यह वीडियो सही या गलत इसे लेकर कोई भी पुष्टि नहीं हुई है। इस बीच पीरजादा ने जांच एजेंसी(FIA) की साइबर क्राइम विंग से संपर्क किया है।

यह है पूरा मामला...

पाकिस्तानी सिंगर की वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो को लेकर ट्विटर पर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं।

यह भी पढ़ें. जहरीली हवा में जी रहे आप, बचने के लिए करें ये उपाय

यह भी बात चल रही है कि कुछ तस्वीरों के पीछे पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर का हाथ होने का आरोप लगाया जा रहा है। बता दें कि राबी ने हाल ही में गफूर पर तंज कसा था।

सोशल मीडिया पर तरह तरह के प्रतिक्रिया...

एक यूजर ने ट्वीटर पर एक यूजर्स ने लिखा है कि राबी पीरजादा की वीडियो तब लीक की गई, जब उन्होंने एक आइटम सॉन्ग को लेकर गफूर की आलोचना की थी।

इसके साथ ही उसने कहा कि इसलिए सभी को उन पर संदेह है। हालांकि, कई ने कहा कि यह उनके पूर्व ब्वॉयफ्रेंड का काम है।

यह भी पढ़ें. चोरी हो गया दिल्ली का ये फुटओवर ब्रिज, है गजब कहानी

बता दें कि पाकिस्तानी सेना के पीआर सेल ने 'कॉफ कंगना' के नाम से एक फिल्म का निर्माण किया है। कुछ दिनों पहले इसका ट्रेलर भी सामने आया था, लेकिन बवाल इस फिल्म में एक आइटम सॉन्ग की वजह मचा। इस पर कई लोग आपत्ति व्यक्त कर रहे हैं।

यह है पूरा मामला...

पाकिस्तानी सेना द्वारा बनाए गए इस अश्लील सॉन्ग में किरदार निभाने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस और पीआर डीजी आसिफ गफूर ने सफाई दी थी, लेकिन बावजूद इसके उनपर लोगों के सवाल जारी रहे।

यह भी पढ़ें. मोदी का मिशन Apple! अब दुनिया चखेगी कश्मीरी सेब का स्वाद

इस बीच राबी पीरजादा ने भी नीलम मुनीर और आसिफ गफूर को निशाने पर लिया था। हालांकि, इस मामले में राबी के EX ब्वॉयफ्रेंड को भी संदिग्ध बताया जा रहा है।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि अनगिनत महिलाओं द्वारा उनकी (ISPR) आलोचना की गई और राबी पीरजादा की तुलना में बहुत गंभीर रूप से, लेकिन उन बाकी सबके वीडियो लीक नहीं हुए हैं। मुझे नहीं लगता कि आईएसपीआर फिल्म में एक आइटम सॉन्ग पर तंज कसने पर वीडियो लीक की गई, इनका आपस में कोई संबंध नहीं हैं।

Tags:    

Similar News