भीषण हादसे में हवा में उड़ गई कार, गाड़ी के उड़े परखच्चे, एक ही घर के 5 लोगों की मौत

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार की रफ्तार बहुत ही ज्यादा थी। इस वजह से ये हादसा हुआ। सड़क पर खून के धब्बे देखे जा सकते हैं। जो भी मौके पर पहुंच रहा है वो ये दृश्य देखकर अंदर से कांप जा रहा है।

Update: 2020-11-03 09:03 GMT
कार चालक सौरभ कुमार पांडेय को आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया, वहीं इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई।

धनबाद: इस वक्त की बड़ी खबर झारखण्ड से आ रही है। झारखंड के धनबाद क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां सड़क किनारे खड़े ट्रक से एक कार टकरा गई।

गाड़ी की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि टक्कर लगते ही कार के परखच्चे उड़ गये। इसके अंदर एक ही परिवार के 5 लोग बैठे थे। सभी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ड्राइवर को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसका इलाज अभी भी जारी है।

ये पूरा वाकया धनबाद के पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र में गोविंदपुर-साहेबगंज मुख्य सड़क पर हुआ है। बताया गया है कि ब्लाइंड मोड़ पर टर्न के दौरान वैगनआर कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई।

कार एक्सीडेंट(फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…ट्रंप या बिडेन: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव आज, पूरी दुनिया की टिकीं निगाहें

शादी अटेंड कर घर वापस लौट रहा था परिवार

हादसे को देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने बचाव कार्य शुरू कर दिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए कार चालक सौरभ कुमार पांडेय को आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया, वहीं इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई।

पुलिस ने मृतकों की पहचान कर ली है। उनके नाम 64 वर्षीय सुबेश मिश्रा, रंजीत मिश्रा, मीरा देवी, पांच वर्ष की पलक मिश्रा और शिवांश मिश्रा हैं। पुलिस ने बताया कि ये सभी लोग अपने पैतृक निवास गया के मथुरापुर में एक शादी समारोह से हिस्सा लेकर वापस आ रहे थे। बताया गया है कि सुबेश मिश्रा के साथ रह रहे छोटे बेटे रंजीत मिश्रा का पूरा परिवार खत्म हो गया।

भीषण हादसे में हवा में उड़ गई कार, गाड़ी के उड़े परखच्चे, एक ही घर के 5 लोगों की मौत

ये भी पढ़ें…चीन की खतरनाक मिसाइल: खतरे में ये बड़े देश, मचा सकती है तबाही

तेज रफ्तार बनी हादसे का कारण

वहीं घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार की रफ्तार बहुत ही ज्यादा थी। इस वजह से ये हादसा हुआ। सड़क पर खून के धब्बे देखे जा सकते हैं। जो भी मौके पर पहुंच रहा है वो ये दृश्य देखकर अंदर से कांप जा रहा है।

ये भी पढ़ें…बड़ी चेतावनी हो जाएं सावधानः अगले दो साल रहेगा कोरोना, डब्ल्यूएचओ का एलान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News