मर्द रखे 50 औरतें! ज्ञानी मौलाना का सामने आया ऐसा वीडियो

चाहे देश कितना भी आगे बढ़ जाए लेकिन कुछ लोगों की सोच कभी आगे नहीं बढ़ सकती है। उनकी छोटी सोच हमेशा छोटी ही रहती हैं। आज भी धर्म के नाम पर अकसर लोगों के साथ गलत-गलत किया जाता है। आपने देखा होगा कि बहुत सारे धर्मों से ढेरों ऐसी कुप्रथाओं का अंत हुआ है जो ना जाने कब से चली आ रही थीं।

Update: 2023-05-18 18:20 GMT

लखनऊ: चाहे देश कितना भी आगे बढ़ जाए लेकिन कुछ लोगों की सोच कभी आगे नहीं बढ़ सकती है। उनकी छोटी सोच हमेशा छोटी ही रहती हैं। आज भी धर्म के नाम पर अकसर लोगों के साथ गलत-गलत किया जाता है। आपने देखा होगा कि बहुत सारे धर्मों से ढेरों ऐसी कुप्रथाओं का अंत हुआ है जो ना जाने कब से चली आ रही थीं। लेकिन आज भी कहीं न कहीं ऐसी कुप्रथाएं हैं जिन्हें खत्म करना जरुरी है। सोशल मीडिया के सशक्त होने से आए दिन ऐसे ढोंगी बाबाओं, मौलानाओं या फिर धर्मगुरुओं के वीडियोज सामने आते रहे हैं जो धर्म के नाम पर लोगों को बेवकूफ बनाए रखना चाहते हैं ताकि उनकी दुकानें चल सकें। अभी कुछ समय से एक ऐसा वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

ये भी देखें:पेट्रोल-डीजल में उछाल! 2 महीने में हुआ सबसे ज़्यादा महंगा, इतना पहुंचा दाम

उस वायरल वीडियो में एक इस्लामिक धर्मगुरू मंच से लोगों को 'ज्ञान' बांटते दिख रहे हैं। ये मौलाना लोगों से अपील कर रहे हैं कि सिर्फ एक महिला से निकाह करोगे तो कैसे चलेगा..हर मर्द को ज्यादा से ज्यादा शादियां करनी चाहिए। वीडियो में ये मौलाना कहते दिख रहे हैं कि जैसे-जैसे कयामत के दिन पास आएंगे वैसे-वैसे मर्दों की संख्या कम और औरतों की तादाद बढ़ती जाएगी। वो कह रहे हैं कि कयामत के करीब के दिनों में एक-एक मर्द को 50-50 औरतें मिलेंगी। ये मौलाना यह भी कह रहे हैं कि अगर औरतें ज्यादा हो जाएंगी और हम एक ही औरत के साथ शादी करेंगे तो बाकियों की क्या होगा।

देखें पूरा वीडियो:



इस वीडियो पर तमाम लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बहुत से लोग ऐसे हैं जो ये लिख रहे हैं कि मौलाना सही तो बोल रहे हैं। ये लोग लिख रहे हैं कि मौलाना जो बातें बोल रहे हैं उसमें किसी तरह की कोई गलत बात नहीं है।

ये भी देखें:सावधान, डॉक्टर के परामर्श पर रोज करते हैं सेब का सेवन तो पढ़ें ये जरूरी खबर

बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो इसके विरोध में हैं और लिख रहे हैं कि ऐसे ही मौलानाओं के कारण इस्लाम पर लोग सवाल उठाते हैं और मजाक बनाते हैं। लोग लिख रहे हैं कि ऐसे मौलानाओं की खाल चमड़ी उधेड़ देनी चाहिए।

Similar News