बम धमाके से कांपा देश: हिल गया भारत का ये राज्य, बिछ गई लाशें

तमिलनाडू के कुड्डालोर में भीषण धमाका हो गया है। कुड्डालोर में एक पटाखा फैक्ट्री में जोरदार बम धमाका होने की खबर सामने आ रही है। ऐसे में मिली ताजा खबरों के अनुसार, इस हादसे में अभी तक 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी है।

Update: 2020-09-04 07:35 GMT
तमिलनाडू के कुड्डालोर में भीषण धमाका हो गया है। कुड्डालोर में एक पटाखा फैक्ट्री में जोरदार बम धमाका होने की खबर सामने आ रही है।

कुड्डालोर। तमिलनाडू के कुड्डालोर में भीषण धमाका हो गया है। कुड्डालोर में एक पटाखा फैक्ट्री में जोरदार बम धमाका होने की खबर सामने आ रही है। ऐसे में मिली ताजा खबरों के अनुसार, इस हादसे में अभी तक 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी है, वहीं कई अन्य लोग गंभीर रूप से हादसे में घायल हो गए हैं। हालांकि इन सभी घायलों को उपचार के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घटना स्थल पर राहत और बचाव कार्य चल रहा है।

ये भी पढ़ें... हिला जम्मू-कश्मीरः सेना का हुआ भयानक हादसा, चलते हुए पलटा वाहन

पूरा माहौल अफरा-तफरी में बदल गया

ताजा मिली जानकारी के अनुसार, त​मिलनाडु के कुड्डालोर में शुक्रवार यानी आज सुबह लोग अपने-अपने कामों में लगे हुए थे, उसी वक्त उन्हें इलाके में जोरदार धमाके की भीषण आवाज सुनाई दी। जिसके बाद से इलाकें में भड़कंप मच गया। धमाका होता देख पूरा माहौल अफरा-तफरी में बदल गया।

ये भी पढ़ें...आतंकियों और सुरक्षबलों में मुठभेड़: एक आतंकी ढेर, कांपे दहशतगर्त

लोगों में दहशत

फैक्ट्री में हुए भयानक धमाके की ताकत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इलाके में कई किलोमीटर तक इस धमाके की आवाज सुनाई दी। जिससे लोगों में दहशत बनी हुई है। हालांकि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि एक पटाखा फैक्ट्री में आग लगी है।

जिसके बाद फैक्ट्री में तुरंत आग बुझाने का काम शुरू किया गया। फिलहाल अभी तक पटाखा फैक्ट्री से 5 लोगों के शवों को निकाला जा चुका है। ऐसे में धमाका देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि मरने वालों की संख्या अभी बढ़ भी सकती है। इन बात को पता नहीं चल पाया है कि आखिर फैक्ट्री में धमाके के समय कितने लोग काम कर रहे थे।

ये भी पढ़ें...कोरोना वायरस: दोबारा अटैक के मामले बढ़े, इम्यूनिटी पर बड़ा खुलासा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News