सुशांत मामले में सीबीआई जांच पर सरकार सुझाव दे सकती है: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह अगर सीबीआई जांच की मांग करते हैं तो केस CBI को दिया जा सकता है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि राज्य सरकार मामले को मजबूती से देख रही है।

Update: 2020-08-01 10:38 GMT

पटना: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि इस मामले में एफआईआर करने वाले सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह अगर सीबीआई जांच की मांग करते हैं तो केस CBI को दिया जा सकता है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि राज्य सरकार मामले को मजबूती से देख रही है।

सीबीआई पर सरकार सुझाव दे सकती है- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में बहुत से लोगों ने सीबीआई जांच की मांग की है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बताया कि सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने केस दर्ज करवाया है। पुलिस का काम है उसी पर जांच करना और आगे बढ़ना। इसमें बिहार का कोई रोल नहीं है। हां अगर जिन्होंने इस मामले में केस दर्ज किया है अगर वो सीबीआई जांच की मांग करते हैं तो फिर राज्य सरकार इस पर सुझाव दे सकती है। बिहार सरकार सीबीआई जांच की सिफारिश कर सकती है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जब यह पूछा गया कि महाराष्ट्र पुलिस जांच में सहयोग नहीं कर रही है? तो जवाब में नीतीश कुमार ने कहा कि महाराष्ट्र पुलिस को जांच में सहयोग करना चाहिए। बिहार पुलिस एफआईआर पर जांच कर रही है। ये लीगल ड्यूटी है। उनको (महाराष्ट्र पुलिस) मदद करनी चाहिए। इसमें कोई विवाद नहीं है।

ये भी देखें: बच्चों के खून में सीसाः खतरे में दुनिया का एक तिहाई बचपन, तत्काल रोकना जरूरी

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने सीबीआई जांच की मांग की

सुशांत सिंह की मौत मामले में बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने सुशांत सिंह की मौत मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी। उन्होंने ट्वीट किया, 'मेरी मांग है कि 12 करोड़ बिहार की जनता और सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की मांग को ध्यान में रखते हुए मौत के रहस्य की सीबीआई से जांच करवाई जाए। मेरा भी यही मानना है कि इस मामले की सीबीआई जांच के बिना इसके रहस्य से पर्दा नहीं उठेगा।'

शिवसेना मंत्री ने मुंबई में बिहार पुलिस की मौजूदगी पर सवाल किया

शिवसेना के मंत्री अनिल परब ने मुंबई में बिहार पुलिस की मौजूदगी पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि बहुत सी बातों के बारे में अफवाहें फैलाई जा रही हैं। हम उन लोगों को बताना चाहते हैं कि उन्हें आगे आना चाहिए और पुलिस या मुंबई पुलिस के सामने बयान देना चाहिए। मुंबई पुलिस जांच करने में सक्षम है। बिहार पुलिस को इस तरह मुंबई आने की जरूरत नहीं है।

ये भी देखें: रामलला को मिली जमीन: 5 अगस्त की तैयारी हुई तेज, CM योगी ले रहे जायजा

सीबीआई जांच का निर्णय सरकार पर छोड़ दें-मंत्री अनिल परब

शिवसेना के मंत्री ने कहा कि कोई भी शख्स खड़ा हो जा रहा है और सीबीआई जांच की मांग करने लग जा रहा है। सीबीआई जांच को लेकर कुछ नियम कायदे हैं। अगर सरकार को लगेगा कि करना चाहिए तो वो निर्णय लेगी।

Tags:    

Similar News