बच्ची से हैवानियत: अंगों से किया खिलवाड़, हालत गंभीर

महामारी के संकट से उभर नहीं पा रहे, इधर दरिंदे अपनी हैवानियत से बाज नहीं आ रहे हैं। मध्यप्रदेश के दामोह जिले के एक गांव में 6 साल की एक बच्ची के कथित दुष्कर्म का केस सामने आया है।

Update:2020-04-23 17:47 IST
दरिंदगी की हद पार: 6 साल की बच्ची से हैवानियत, अंगों से घिनौनी हरकत

नई दिल्ली: महामारी के संकट से उभर नहीं पा रहे, इधर दरिंदे अपनी हैवानियत से बाज नहीं आ रहे हैं। मध्यप्रदेश के दामोह जिले के एक गांव में 6 साल की एक बच्ची के कथित दुष्कर्म का केस सामने आया है। स्थानीय पुलिस ने गुरुवार को बताया कि अज्ञात व्यक्ति ने बच्ची की आंखों को भी नुकसान पहुंचाया है। दरिंदगी की ये घटना जबेरा तहसील के एक गांव में बुधवार को हुई जब कुछ बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे।

ये भी पढ़ें...पाकिस्तानी नेता का सेक्स रैकेट: सामने आया ये चौंकाने वाला सच, हो रही जांच

बच्ची निर्जन स्थान पर पाई गई

रिपोर्ट के अनुसार, जिला सुपरिटेंडेंट हेमंत चौहान ने बताया कि, 'उस वक्त एक अज्ञात व्यक्ति बच्ची को किसी सूनसान जगह ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता को गुरुवार की सुबह उसके घर के पास एक निर्जन स्थान पर पाया गया।'

 

आगे हेमंत चौहान ने कहा, हमें पता चला कि आरोपी ने बच्ची की आंखों को भी नुकसान पहुंचाया और उसके चेहरे पर भी चोट के निशान हैं। हम बच्ची को तुरंत जबेरा तहसील के एक अस्पताल में ले गए, जहां से उसे जबलपुर के एक अस्पताल में भेजा गया है, वहां डॉक्टर उसकी आंखों का इलाज कर रहे हैं।

पीड़िता नादान बच्ची की आंखों के बारें में पूछने पर हेमंत चौहान ने कहा कि एक स्थानीय डॉक्टर के अनुसार, बच्ची की आंखों में इतनी सूजन थी कि वह उसके रेटिना की जांच नहीं कर सके। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें...सावधान हो जाएँ: पैसों को लेकर रहें सतर्क, लगेगा लाखों-करोंड़ो का चूना

Tags:    

Similar News