कांग्रेस ने किया ऐसा ट्वीट, सोशल मीडिया पर वायरल, लोगों ने खूब लिए मजे

कांग्रेस ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लोगों पर ये जबरन वसूली की चोट तब बढ़ा दी गई है जब वे कोविड-19 महामारी की वजह से पहले ही अभूतपूर्व आर्थिक चुनौतियों का सामना कर रहे हैं।

Update: 2020-06-23 15:04 GMT

नई दिल्ली: कांग्रेस ने डीजल-पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर विरोध किया है। मंगलवार को कांग्रेस कार्य समिति(CWC)की मीटिंग हुई। मीटिंग में पार्टी की तरफ से कहा गया कि लॉकडाउन में बीते तीन महीनों के दौरान पेट्रोल-डीजल की कीमतों और उत्पाद शुल्क में बार-बार अन्यायपूर्ण बढ़ोतरी की गई जिस पर कांग्रेस कार्यसमिति अपनी चिंता व्यक्त करती है।

कांग्रेस ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लोगों पर ये जबरन वसूली की चोट तब बढ़ा दी गई है जब वे कोविड-19 महामारी की वजह से पहले ही अभूतपूर्व आर्थिक चुनौतियों का सामना कर रहे हैं। कांग्रेस ने कार्य समिति की बैठक के बाद बयान जारी किया था।

कांग्रेस की तरफ से पार्टी कार्यसमिति का यह बयान ट्विटर भी किया गया। बयान को कांग्रेस कार्यसमिति की तरफ से जारी किया गया, लेकिन इसमें ऐसा टाइपिंग मिस्टेक हुआ जो ट्विटर वायरल हो गया और लोगों खूब मजे लिए।



यह भी पढ़ें...Baba Ramdev ने लॉन्च की कोरोना की दवा Coronil, जानें क्या है खास

इस ट्वीट में एक टाइपिंग मिस्टेक होने के कारण कार्यसमिति की जगह 'कायरसिमित' हो गया, जिसे लेकर विरोधी दलों ने कांग्रेस पर तंज कसा, लेकिन कांग्रेस ने बाद में टाइपो में सुधार करते हुए नए सिरे से ट्वीट किया।



यह भी पढ़ें...रामदेव की कोरोना दवा: किये ऐसे दावे, आयुष मंत्रालय-ICMR ने झाड़ा पल्ला

उत्तर प्रदेश में बीजेपी नेता शलभमणि त्रिपाठी ने कांग्रेस के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा कि इस साफ़गोई की कद्र होनी चाहिए, वैसे ना भी बताते तो भी देश पहले से जानता था कांग्रेस की ये हक़ीक़त, तो वहीं दिल्ली में बीजेपी नेता तेजिंदर सिंह बग्गा ने कहा कि मैं कांग्रेस की इस बात से सहमत हूं।

यह भी पढ़ें...फिर उछला राहुल को अध्यक्ष बनाने का मुद्दा, CWC की बैठक में इस सीएम ने की मांग

'अब तो जाग जाओ'

ट्विटर कई लोगों ने कांग्रेस पर तंज कसा है। एक यूजर ने लिखा है कि जब से बीजेपी अध्यक्ष ने ईश्वर से कांग्रेस को सद्बुद्धि देने की प्रार्थना की है, तब से रोज मां सरस्वती उनको रोज सच्चाई दिखा रही हैं। नरेंद्र बने सुरेंद्र, कांग्रेस कार्यसमिति बनी कायरसिमित, अब तो जाग जाओ।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News