कांग्रेस के इस बड़े नेता ने क्यों कहा- 'विजयवर्गीय ममता के पैरों में गिरकर माफी मांगेंगे'

सज्जन सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी विंध्य प्रदेश की मांग का समर्थन करती है, हम तो चाहते हैं कि राज्य छोटे होने चाहिए। कोरोना वैक्सीन को लेकर कहा कि वह वैक्सीन जरूर लगवाएंगे। 

Update: 2021-01-18 05:26 GMT
कांग्रेस नेता सज्जन सिंह ने भाजपा द्वारा प्रदेश और देश में जगहों के नाम बदलने पर सवाल उठाते कहा कि बीजेपी जगहों के नाम बदलने में नहीं, अपने अच्छे कर्मों को बढ़ाने के बारे में सोचे।

इंदौर: पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने दावा किया है कि इस बार पश्चिम बंगाल में टीएमसी की सरकार बनने जा रही है।

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय पर निशाना साधते हुए सज्जन सिंह ने कहा कि विजयवर्गीय, ममता बनर्जी के पैरों में गिरकर माफी मांगेंगे और कहेंगे – ‘दीदी आप ही मुख्यमंत्री बनो'।

बता दें कि सज्जन सिंह वर्मा हाल ही में अपने एक विवादित बयान को लेकर विरोधी दल के नेताओं के निशाने पर आ गए थे।

सीएम शिवराज ने लड़कियों की शादी की उम्र 18 साल से बढ़ाकर 21 साल करने पर विचार करने की बात कही थी। जिस पर सज्जन सिंह ने कहा था कि "लड़कियां 15 साल में प्रजनन योग्य हो जाती हैं, ऐसे में शादी की उम्र 21 साल करने का क्या लॉजिक है"?

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय (फोटो: सोशल मीडिया)

ममता-मोदी की जंग में कूदी शिवसेना, अब बंगाल में कांटे की लड़ाई

भाजपा द्वारा नाम बदलने पर सज्जन सिंह ने खड़े किये सवाल

कांग्रेस नेता सज्जन सिंह ने भाजपा द्वारा प्रदेश और देश में जगहों के नाम बदलने पर सवाल उठाते कहा कि बीजेपी जगहों के नाम बदलने में नहीं, अपने अच्छे कर्मों को बढ़ाने के बारे में सोचे।

कांग्रेस विंध्य प्रदेश की मांग का समर्थन करती है, हम तो चाहते हैं कि राज्य छोटे होने चाहिए। कोरोना वैक्सीन को लेकर उन्होंने कहा कि वह वैक्सीन जरूर लगवाएंगे।

कर्नाटक में गरजे अमित शाह, किसानों और वैक्सीन पर कांग्रेस को घेरा

कांग्रेस नेता सज्जन सिंह और मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान(फोटो: सोशल मीडिया)

बीजेपी विधायक ने विंध्य क्षेत्र को अलग प्रदेश बनाने की उठाई थी मांग

कांग्रेस नेता ने कहा कि वह विंध्य प्रदेश की मांग का समर्थन करते हैं। गौरतलब है कि कि बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी बीते दिनों ही में विंध्य क्षेत्र को अलग प्रदेश बनाने की मांग उठायी थी। जिससे पार्टी के नेता खफा हो गये थे और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने नारायण त्रिपाठी को तलब किया था।

‘दीदी’ की चहेती शताब्दी रॉय के बदले सुर, कहा-‘दूसरी पार्टी में जाना होगा अनैतिक’

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News