Naxal Encounter : महाराष्ट्र-छत्तीसगढ़ बॉर्डर पर पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 12 नक्सली ढेर

Naxal Encounter : मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महाराष्ट्र पुलिस के C-60 कमांडो और नक्सलियों के बीच बुधवार को मुठभेड़ हुई है। यह मुठभेड़ महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ बॉर्डर पर स्थित वांडोली गांव में हुई।

Report :  Rajnish Verma
Update: 2024-07-17 15:32 GMT

Naxal Encounter : महाराष्ट्र-छत्तीसगढ़ बॉर्डर पर नक्सलियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान महाराष्ट्र पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने 12 नक्सलियों को मार गिराया है, जबकि दो पुलिसकर्मियों के घायल होने की भी खबर है। घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए नागपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महाराष्ट्र पुलिस के C-60 कमांडो और नक्सलियों के बीच बुधवार को मुठभेड़ हुई है। यह मुठभेड़ महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ बॉर्डर पर स्थित वांडोली गांव में हुई। बताया जा रहा है कि पुलिस और नक्सलियों के बीच करीब करीब 6 घंटे मुठभेड़ चली है।

ये हुआ बरामद

बताया जा रहा है कि नक्सलियों के खिलाफ पुलिस का ये ऑपरेशन सुबह करीब दस बजे शुरू हुआ था। इस दौरान मारे गए नक्सलियों में से एक की पहचान डीवीसीएम लक्ष्मण ऊर्फ विशाल अतराम के रूप में हुई है। पुलिस ने नक्सलियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और अन्य सामग्री बरामद की है। इसके साथ ही 3 एके-47, 3-इंसास राइफल, एक कार्बाइन और एक एसएलआर मिली है।

Tags:    

Similar News