Singer Swati Mishra: कौन हैं ''राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी'' गाने वाली फेमस भजन सिंगर, जिनके मोदी भी हुए फैन

Famous Singer Swati Mishra: गायिका स्वाति मिश्रा को राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए निमंत्रण पत्र दिया गया है। इस अवसर पर, स्वाति मिश्रा गाएंगी 'राम आएंगे अंगना सजाऊंगी' भजन।

Written By :  Aakanksha Dixit
Update: 2024-01-03 11:47 GMT

PM नरेंद्र मोदी जी ने की गायिका स्वाति मिश्रा के भजन की तारीफ

Famous Singer Swati Mishra: "राम आएंगे" नामक भजन का जादू पुरे भारतवर्ष में सभी लोगों के सेर चढ़कर बोल रहा है आम आदमी ही नहीं बल्कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी भी मुरीद हो चुके हैं। इस गीत की आवाज़दार सिंगर स्वाति मिश्रा ने एक विशेष साक्षात्कार में पीएम मोदी की तारीफ पर प्रतिक्रिया भी दी है। आइए जानते हैं कि 'राम आएंगे' गाने की प्रसिद्ध सिंगर स्वाति मिश्रा कौन हैं, उनका पेशेवर क्षेत्र क्या है, और उन्होंने इस इंडस्ट्री में कैसे मचाई धूम।

जानिए कौन है ये स्वाति मिश्रा

स्वाति मिश्रा एक भारतीय गायिका है जो छपरा, बिहार से हैं। उन्होंने गायन के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाई है और विशेषकर 'राम आएंगे' भजन के माध्यम से मशहूर हुईं हैं, जिसकी लाइने है "राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी"। स्वाति मिश्रा ने अपने म्यूजिक करियर में अनेक भजन और गीत गाए हैं, जिनमें वे भक्तिगीतों के माध्यम से काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 7. 4 मिलियन फॉलोवर्स है। यह किसी भी व्यक्ति के एक बड़ी उपलब्धता है। उन्होंने अपनी मधुर आवाज़ और भक्तिभावना के लिए आम जनता के बीच पहचान बनाई है।

इसी वीडियो को फेसबुक और इंस्टाग्राम की रील्स में भी देखा जा रहा है। यूट्यूब चैनल पर इस भजन को अब तक कुल 43 मिलियन बार देखा गया है। इस से पहले, उन्होंने जय गणेश देवा, ओम जय अम्बे गौरी जैसे भजनों को भी गया है। उनका एक और भजन, जो प्रेम गली में आए नहीं, भी काफी पॉपुलर हो चुका है। इससे पहले भी स्वाति मिश्रा ने कई भोजपुरी और हिंदी गानों को अपनी आवाज दी है। लेकिन इतनी प्रसिद्धि शायद ही किसी गाने को मिली हो, जितनी "राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी को मिल रही है।"

Full View

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने भी की सराहना  

स्वाति मिश्रा ने राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में भी गाएंगी और उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का निमंत्रण भी मिला है। इससे पहले उन्होंने अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रमों और सार्वजनिक आयोजनों में भी अपनी गायकी के माध्यम से लोगों को मोहित किया है। भक्तिसंगीत के अलावा, उन्होंने विभिन्न भाषाओं में गाने गाए हैं और इससे उन्हें व्यापक पहचान मिली है।

इसके अलावा, स्वाति मिश्रा जी की आधिकारिक वेबसाइट या सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जाकर इनके और भी मशहूर गाने व वीडियो देख सकते है। जहां उन्होंने अपने करियर, गायन, और सांस्कृतिक क्रियाओं के बारे में अधिक जानकारी साझा की है।

Tags:    

Similar News