Delhi News: पार्किंग में खड़े वाहनों में लगी भयानक आग, 17 कारें जलकर राख

Delhi News: दिल्ली के मधु विहार इलाके में पार्किंग में खड़े वाहनों में अचानक आग लग गई, जिसमें 17 कारें जलकर कबाड़ में बदल गईं।

Report :  Jugul Kishor
Update:2024-05-29 08:11 IST

प्रतीकात्मक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में गर्मी बढ़ने पर आग लगने की घटनाओं का ग्राफ भी तेजी से बढ़ता जा रहा है। अकेले मई की बात करें तो पिछले साल की तुलना में आग की घटनाएं दोगुनी से ज्यादा दर्ज की गई हैं। वहीं, आज यानी बुधवार को दिल्ली में आग की एक भयंकर घटना देखने को मिली है। दिल्ली के मधुविहार इलाके में पार्किंग में खड़े वाहनों में भयंकर आग लग गई, जिसमें 17 कारें जलकर राख हो गईं। सूचना पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

जानकारी के मुताबिक पूर्वी दिल्ली के थाना मंडावली के पास पार्किंग में अचानक रात को कई वाहनों में आग लग गई। इसके बाद दमकल को रात 1:17 पर आग लगने की जानकारी मिली थी। दमकल की 9 गाड़ियों को आग बुझाने के लिए भेजा गया था, रात में ही आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन इस आग में पार्किंग में खड़े 17 चार पहिया वाहन जलकर खाक हो गए। आग कैसे लगी इसकी अभी जांच की जा रही है। 

दिल्ली में लगातार सामने आ रहीं आग की घटनाएं

दमकल विभाग के अधिकारियों के मुताबिक पार्किंग एरिया में अभी तक आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है, अधिकारी यह पता लगाने में जुटे हैं कि अचानक आग कैसे लगी। इससे पहले, मंगलवार को शाहदरा इलाके में एक गोदाम में भीषण आग लग गई थी। अधिकारियों के मुताबिक, दिल्ली के शाहदरा इलाके के खेड़ा खुर्द गांव में एक गोदाम में आग लग गई। आग बुझाने के लिए चार दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं थी। दमकल कर्मियों ने यहां भी कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया था। इससे पहले दिल्ली के सागर पुर फ्लाईओवर पर एक कार में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते पूरी कार आग की चपेट में आ गई। फ्लाईओवर पर घटना होने के वजह से यातायात पूरी तरह प्रभावित हो गया।

Tags:    

Similar News