इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता! बेटे ने मां की हत्या की, फिर शव के किये कई टुकड़े

घाटकोपर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि उपनगर कुर्ला के निवासी सोहेल शेख ने शराब के नशे में 28 दिसंबर को कथित तौर पर अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी थी और बाद में शव के टुकड़े कर फेंक दिए थे।

Update: 2020-01-09 10:26 GMT

मुंबई: मुंबई में कई टुकड़ों में मिली लाश के सनसनीखेज मामले में पुलिस ने मृतक महिला के 30 वर्षीय बेटे को गिरफ्तार किया है। घाटकोपर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि उपनगर कुर्ला के निवासी सोहेल शेख ने शराब के नशे में 28 दिसंबर को कथित तौर पर अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी थी और बाद में शव के टुकड़े कर फेंक दिए थे।

उन्होंने बताया कि आरोपी को शराब पीने की लत थी और वह नौकरी भी नहीं करता था। आरोपी की पत्नी भी उसे कुछ महीने पहले छोड़कर चली गई थी। अधिकारी के अनुसार शेख और उनकी मां के बीच 28 दिसंबर को झगड़ा हुआ था और इसके बाद उसने कथित तौर पर अपनी मां का गला दबा दिया।

ये भी पढ़ें...झांसी में मछली पकाने से मना करने पर पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या की!!!

टीवी शो से आया लाश को ठिकाना लगाने का आइडिया

उन्होंने कहा कि उसे अगली सुबह तक इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसने क्या कर दिया है। पहले वह स्थानीय दरगाह पर गया लेकिन उसे शव ठिकाने लगाने का कोई रास्ता नहीं दिखा। इसके बाद उसे टीवी पर अपराध आधारित एक शो से शव को टुकड़े-टुकड़े करके फेंकने का विचार आया।

अधिकारी ने कहा कि शेख ने शव के टुकड़े किए और उन्हें अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिया। पीड़िता का धड़ 30 दिसंबर को विद्याविहार में किरोड रोड से बरामद हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया।

इसके अगले दिन उपनगरीय घाटकोपर में कूड़े के डिब्बे से रेक्जिन शीट में लिपटे पैर बरामद हुए। चार जनवरी को पुलिस को सांताक्रुज-चेंबूर लिंक रोड पर एक पुल के नीचे से सिर मिला।

ये भी पढ़ें...शर्मनाक! 6 साल की मासूम के साथ पहले रेप फिर हत्या, खेत में मिला शव

सीसीटीवी फुटेज से हुईं पहचान

उन्होंने बताया कि तीनों स्थलों पर लगे सीसीटीवी फुटेज से शेख की पहचान हुई। बाद में उसके पड़ोसियों ने बताया कि उसकी मां कई दिनों से लापता है। शेख ने अपनी बहन को मां के दिल्ली जाने की बात कही थी। इसके बाद जांच के आधार पर बुधवार दोपहर पुलिस शेख के घर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया।

अधिकारी ने कहा कि जांच के दौरान शेख ने अपनी मां की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें...चलती ट्रेन में सिगरेट पीने के लिए मना किया तो युवक ने महिला की कर दी हत्या

Tags:    

Similar News