निकिता हत्याकांड: अब हुआ चौंकाने वाला खुलासा, पुलिस के उड़ गए होश

निकिता तोमर हत्याकांड में रेहान ने मुख्य आरोपी तौसीफ को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उसने कहा कि उसे इस बात की खबर नहीं थी कि वो निकिता को गोली मारने वाला है। 

Update:2020-10-31 11:36 IST
निकिता हत्याकांड: अब हुआ चौंकाने वाला खुलासा, पुलिस के उड़ गए होश

लखनऊ: हरियाणा के बल्लभगढ़ में हुए निकिता तोमर हत्याकांड में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। दरअसल, इस मामले में शामिल रेहान ने पुलिस से कई खुलासे किए हैं। रेहान ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह इस बात से वाकिफ नहीं था कि उसका दोस्त तौसीफ निकिता को गोली मार देगा। उसने बताया कि तौसीफ ने उससे कहा था कि बल्लभगढ़ में निकिता से मिलवा कर लाता हूं, लेकिन उसे इस बात की खबर नहीं थी कि तौसीफ उसे गोली मारने वाला है।

तौसीफ ने अचानक निकाल लिया था तमंचा

पुलिस पूछताछ में रेहान ने कहा कि तौसीफ की पिछली हरकत को देखते हुए उसे लगा था कि वह निकिता को जबरदस्ती कार में बैठाएगा, लेकिन उसने अचानक तमंचा निकाल लिया। जिसके बाद वह घबरा गया। रेहान का कहना है कि उसने दोस्ती के चक्कर में अपनी जिंदगी खराब कर ली। वहीं पुलिस का कहना है कि रेहान का कोई पुराना अपराधिक रिकार्ड नहीं है। वह केवल कॉलेज की दोस्ती की वजह से तौसीफ को जानता था।

रेहान को भेजा गया जेल

बता दें कि रेहान का रिमांड का समय शुक्रवार को खत्म हो गया है। जिसके बाद उसे वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिए अदालत में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया। गौरतलब है कि निकिता तोमर हत्याकांड में पुलिस ने मुख्य आरोपी तौसीफ समेत उसके साथी रेहान को भी गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़ें: GSVM मेडिकल कॉलेज को मिला बड़ा मौका, रूस की कोरोना वैक्सीन का होगा ट्रायल

(फोटो- सोशल मीडिया)

तौसीफ ने कबूला अपना गुनाह

गौरतलब है कि तौसीफ ने अपना गुनाह कबूल करते हुए हत्या की वजह का खुलासा किया है। उसने बताया कि वह नितिका से प्यार करता था लेकिन उसकी कहीं और शादी होने वाली थी, इसीलिए उसे गोली मार दी। जाँच में ये भी पता चला है कि तौसीफ ने निकिता को साल 2018 में अगवा भी कर लिया था। हालाँकि बाद में समझौता हो गया था। इस बाबत नितिका के परिवार वालों ने उस समय एफआईआर भी दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें: PM मोदी बोले- आतंक के समर्थन में कुछ लोग, पढ़ें भाषण की अहम बातें

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि 26 अक्तूबर को बीकॉम अंतिम वर्ष की छात्रा निकिता तोमर की तौसीफ ने गोली मारकर हत्या कर दी। तौसीफ ने इस घटना को तब अंजाम दिया जब वह बल्लभगढ़ स्थित अग्रवाल कॉलेज में परीक्षा देने पहुंची थी। पहले तो मुख्यी आरोप तौसीफ और रेहान ने छात्रा को जबरदस्ती कार के अंदर डालना चाहा था, लेकिन निकिता के साथ मौजूद छात्रा ने हत्यारों का विरोध किया, जिसके बाद तौसीफ ने छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं इस मामले में चश्मदीद रही छात्रा के बयान अब शनिवार को बयान दर्ज कराने की संभावना है।

यह भी पढ़ें: BJP का फ्री कोरोना वैक्‍सीन का वादा आचार संहिता का उल्‍लंघन है? जानें EC का जवाब

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News