Encounter in Kupwara: कुपवाड़ा में चल रहे एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर

Encounter in Kupwara: यहां पर कई आतंकियों के छिपे होने की एनपुट सुरक्षाबलों को मिली थी इसके बाद पूरे इलाके को घेर लिया गया और सर्ज आपरेशन चलाया जा रहा है। इसी दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया।

Report :  Network
Update:2024-10-05 09:28 IST

Encounter in Kupwara (फोटो-सोशल मीडिया)

Encounter in Kupwara: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। कुपवाड़ा के गुगलधार में चल रहे एनकाउंटर में भारतीय सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया। सुरक्षाबलों ने सर्ज आपरेशन चलाया है। यहां पर कई आतंकियों के छिपे होने की एनपुट सुरक्षाबलों को मिली थी इसके बाद पूरे इलाके को घेर लिया गया और सर्ज आपरेशन चलाया जा रहा है। इसी दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। यहां और आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव का मतदान संपन्न हो चुका है। अब आठ अक्टूबर को मतगणना होने वाले है उसको देखते हुए राज्य में भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। 

इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

सेना की श्रीनगर स्थित चिनार कोर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट कर कहा कि भारतीय जवानों ने कुपवाड़ा के गुगलधार में संदिग्ध गतिविधि देखी। इसके बाद घुसपैठियों को चुनौती दी और गोलीबारी शुरू हो गई। सेना की ओर ये भी जानकारी दी गई है कि इलाके में अभी भी सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। सेना ने बयान देते हुए कहा कि आतंकियों के पास से जब्त किए गए हथियार और अन्य सामग्रियों से यह साफ पता चलता है कि आतंकी किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक मे थे। सेना ने चुन-चुनकर आतंकियों का सफाया कर रही है। किसी बड़ी आतंकी साजिश से पहले ही सेना आतंकियों के मंसूबों पर पानी फेर देती है।

हथियार और गोला-बारूद बरामद

सुरक्षा बलों ने कुपवाड़ा के गुगलधार इलाके जिन दो आतंकियों को मार गिराने में सफलता पाई है उन आतंकियों के पास से भारी संख्या में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। सेना ने इस पूरे इलाकों को घेर लिया है और उसका सर्च ऑपरेशन जारी है। सेना की ओर से बताया गया है कि सुरक्षा बलों ने घाटी के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया है।

Tags:    

Similar News